अपनी मस्ती और शरारतों के साथ अदिति और क्रिश 'पुण्यश्लोक अहिल्याबाई' शो की जान हैं : राजेश श्रृंगारपुरे

पुनः संशोधित गुरुवार, 8 अप्रैल 2021 (17:16 IST)
हम सभी इस बात को मानेंगे कि जब बच्चे हमारे आसपास होते हैं, तो हमारा कोई भी पल बोरियत भरा नहीं गुजरता। वो हमें जोश और जिंदगी से भर देते हैं। उनकी एनर्जी और मासूमियत हम सभी में कुछ मीठी यादें जगा देती हैं। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का पीरियड ड्रामा 'पुण्यश्लोक अहिल्याबाई' एक ऐसा शो है, जो दर्शकों को संपूर्ण पारिवारिक देता है।

यही वजह है कि यह शो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। इस शो में बाल कलाकार अदिति जलतारे और क्रिश चौहान, क्रमशः अहिल्याबाई और खंडेराव होल्कर के महत्वपूर्ण रोल निभा रहे हैं। इन दोनों कलाकारों ने ना सिर्फ दर्शकों के साथ एक खास रिश्ता बना लिया है, बल्कि उनके को-स्टार्स भी उन्हें बहुत पसंद करते हैं।
इस शो में मल्हार राव होल्कर का रोल निभा रहे एक्टर राजेश श्रृंगारपुरे का मानना है कि दोनों बच्चों में बहुत काबिलियत है, और अपनी मस्ती और शरारतों के साथ वो इस शो की जान बन गए हैं।

राजेश श्रृंगारपुरे कहते हैं, अदिति और क्रिश स्वाभाविक और टैलेंटेड एक्टर्स हैं और यह पर्दे पर भी नजर आता है। उनकी छोटी-छोटी खुशियां इस शो में जान डाल देती हैं। इसके अलावा पर्दे के पीछे भी वो खुशियां फैलाते हैं।

उन्होंने कहा, अदिति और क्रिश हमेशा जोश और उत्साह में रहते हैं और यह बात हम सभी को प्रेरित करती है। इतने पैशनेट और उत्साही यंग टैलेंट्स को देखकर बहुत अच्छा लगता है, जिनसे हम हर दिन कुछ ना कुछ सीखते हैं।




और भी पढ़ें :