क्या राम चरण की फिल्म से साउथ डेब्यू करेंगे सलमान खान? निभा सकते हैं पुलिस ऑफिसर का किरदार

पुनः संशोधित गुरुवार, 8 अप्रैल 2021 (16:06 IST)
साउथ सुपरस्टार और मशहूर निर्देशक शंकर की आगामी फिल्म 'RC 15' का जब से ऐलान हुआ है तब से यह सुर्खियों में बनी हुई है। निर्माता दिल राजू द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग इस साल जून में शुरू होगी।
पिछले दिनों खबर आई थी कि इस फिल्म में कियारा आडवाणी की एंट्री हो गई है। अब ताजा खबरों की मानें तो इस हाई ऑक्टेन ड्रामा फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार को लेने की बातें चल रही है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए राम चरण और शंकर जल्द ही सलमान खान से मुलाकात कर सकते हैं।

सलमान खान इस फिल्म में पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आ सकते हैं। खबरों के के मुताबिक 'आरसी 15' को और धमाकेदार बनाने के लिए '2.0' फेम शंकर ने सलमान खान से बातचीत की है। उन्हें लगता है कि वह इस फिल्म के लिए बेहतर साबित होंगे।
अब अगर सलमान इसके लिए हरी झंडी दे देते हैं तो वह इसमें एक सख्त पुलिस अफसर का किरदार निभाते दिखेंगे। इस किरदार के लिए शंकर बॉलीवुड में राम चरण से बड़ा कलाकार तलाश रहे हैं और ऐसे में उन्हें सलमान एकदम फिट लगते हैं।

निर्माताओं को सलमान के 25-30 दिन चाहिए ताकि वह इस किरदार की शूटिंग पूरी कर पाएं। शंकर जल्द ही इस फिल्म के सिलसिले में सलमान से मुलाकात करेंगे। फिल्म में सलमान की भूमिका ज्यादा बड़ी तो नहीं है पर इतना जरूर है कि उनके बिना कहानी में दम नहीं रहेगा।

पिछले दिनों यह चर्चा जोरों पर थी कि सलमान तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म 'मास्टर' के हिन्दी रीमेक में भी नजर आ सकते हैं। वह इसमें साउथ के स्टार थलापति विजय की जगह ले सकते हैं। निर्माता मुराद खेतानी और एंडेमोल शाइन की टीम बीते एक महीने से सलमान से 'मास्टर' को लेकर चर्चा कर रही है।

सलमान को भी फिल्म का कॉन्सेप्ट पसंद आया है। हालांकि, अभी इस फिल्म में सलमान की मौजूदगी पर निर्माताओं की मुहर नहीं लगी है। इस बीच सलमान इस साल ईद पर रिलीज होने वाली अपनी फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' को लेकर चर्चा में हैं। प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में वह अभिनेत्री दिशा पाटनी के साथ नजर आने वाले हैं।



और भी पढ़ें :