टाइगर श्रॉफ ने खत्म किया 'हीरोपंती 2' का पहला शेड्यूल, शूटिंग सेट से तस्वीर वायरल

Last Updated: गुरुवार, 8 अप्रैल 2021 (14:43 IST)
बॉलीवुड एक्टर के करियर को बुलंदियों पर पहुंचाने वाली फिल्म 'हीरोपंती' ने अपने दूसरे भाग का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। इसे गोपनीय रखा गया था और बेहद शांति से अहमद खान ने मुंबई में टाइगर की शूटिंग के लगभग दो सप्ताह पूरे कर लिए है।
एक सूत्र ने साझा किया, सबकुछ बहुत आसानी से हो गया। 'हीरोपंती 2' ने सकारात्मक नोट पर शुरुआत की है। सेट पर टाइगर पूरे जोश में थे।

इस फिल्म के सेट से टाइगर श्रॉफ की तस्वीर सामने आई है, जो तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में टाइगर श्रॉफ ब्लैक कलर के पैंट-सूट और रेड टाई में नजर आ रहे हैं। टाइगर के चारो तरफ सिक्योरिटी को देखा जा सकता है।
हीरोपंती फ्रेंचाइजी साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है, जिन्होंने बॉलीवुड में पहचान बनाने वाले युवाओं के पीछे खड़े होने में बहुत समय निवेश किया है। स्रोत ने साझा किया, डायनामिक युथ के लिए साजिद की स्क्रिप्ट सेंस परफ़ेक्ट है जो अपने करियर को आगे ले जाने और बॉलीवुड में स्थापित होने के लिए उत्साहित हैं। उन्हें युवाओं का समर्थन करना पसंद है और प्रतिभाओं को पहचानने की समझ है।
'हीरोपंती', जो मई 2014 में रिलीज़ हुई थी और एक ब्लॉकबस्टर थी, जिसमें टाइगर के साथ कृति सेनन नजर आई थीं, जबकि 'हीरोपंती 2' में टाइगर के साथ तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। 'हीरोपंती 2' के म्यूजिक स्कोर का पदभार एक आर रहमान को सौंपा गया है।




और भी पढ़ें :