अंशिका राजपूत की डांस परफॉर्मेंस देख शिल्पा शेट्टी बोलीं- इस हीरे को आप ज्यादा देर तक छुपाकर नहीं रख सकते

पुनः संशोधित गुरुवार, 8 अप्रैल 2021 (13:48 IST)
इस वीकेंड 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में मेगा ऑडिशंस में सभी बच्चों की एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी, जहां जजों के लिए भी टॉप कंटेस्टेंट्स को चुनना बहुत मुश्किल हो जाएगा। ऐसी ही कंटेस्टेंट हैं मध्य प्रदेश से आईं अंशिका राजपूत, जिन्हें न सिर्फ अपने टैलेंट के बल पर इस मंच पर आने का मौका मिला, बल्कि उनके मां-बाप ने भी उनका बहुत सपोर्ट किया, जो अपने परिवार की इच्छा के विरुद्ध जाकर अपनी नन्हीं बेटी के सपनों को पूरा करने निकल पड़े।
अभी सिर्फ 10 साल की हैं। उन्होंने 'कजरारे' गाने पर अपनी परफॉर्मेंस से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। क्या वो इस सीजन की टॉप कंटेस्टेंट्स के रूप में चुनी जाएंगी? क्या उनका एक्ट शिल्पा शेट्टी को इम्प्रेस कर पाएगा और शिल्पा उनके लिए सीढ़ी चढ़ेंगी?

इस मौके पर अंशिका की मां बेहद भावुक हो गईं और उन्होंने जजों से कहा, सुपर डांसर के इस सफर में मेरी बेटी ने हमें सारी दुनिया घुमा दी। हम कभी होटल में नहीं गए थे, फ्लाइट में सफर नहीं किया था, और यह सब हो पाया मेरी बेटी की वजह से। मेरे घर वालों ने मना किया था, लेकिन मैंने रिस्क उठाया। मुझे लगता है मैंने रिस्क उठाकर बहुत अच्छा किया।
उन्हें सुनने के बाद शिल्पा शेट्टी ने कहा, इस हीरे को आप ज्यादा देर तक छुपाकर नहीं रख सकते, अंशिका बनी है डांस के लिए।

उनकी मां ने आगे बताया कि वो अंशिका को अपने बेटे की तरह मानती हैं। गीता कपूर ने अंशिका की मां से कहा, यह लड़की है और यह लड़की बनकर ही नाम रोशन करेगी।



और भी पढ़ें :