'मिसेज श्रीलंका' प्रतियोगिता के दौरान शर्मनाक घटना, जबरन उतारा मिसेज श्रीलंका का ताज, लगी चोट

Last Updated: गुरुवार, 8 अप्रैल 2021 (12:11 IST)
श्रीलंका में मिसेज श्रीलंका प्रतियोगिता के दौरान जमकर हंगामा देखने को मिला। इस ब्‍यूटी क्‍वीन प्रतियोगिता में विजेता बनीं पुष्पिका डी सिल्‍वा के सिर पर पहनाए गए ताज को वर्तमान मिसेज वर्ल्‍ड कैरोलिन जूरी ने स्‍टेज पर ही छीन लिया। कैरोलिन ने कहा कि वह यह ताज अपने सिर पर नहीं रख सकती हैं क्‍योंकि वह तलाकशुदा हैं।
खबरों के अनुसार ताज निकाले जाने के दौरान पुष्पिका के सिर में घाव हो गया और उन्‍हें अस्‍पताल ले जाना पड़ा। कोलंबो के एक थिएटर में हो रहे मिसेज श्रीलंका कार्यक्रम का राष्‍ट्रीय टीवी चैनल पर प्रसारण किया जा रहा था। हालांकि बाद में जब कार्यक्रम के आयोजकों ने इस बात की पुष्टि की कि मिसेज डी सिल्‍वा तलाकशुदा नहीं हैं।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें कैरोलिन जूरी यह कहते हुए नजर आ रही हैं कि ऐसा नियम है कि जो महिलाएं तलाकशुदा हैं, वे इस प्रतियोगिता में हिस्‍सा नहीं ले सकती हैं। इसलिए मैं यह कदम उठा रही हूं ताकि यह ताज दूसरे स्‍थान रहने वाली महिला को दिया जा सके।
इसके बाद कैरोलिन ने डी सिल्‍वा के सिर पर पहनाए गए ताज को छीन लिया। इस दौरान सोने का ताज डी सिल्‍वा के बालों में फंस गया और काफी मशक्‍कत के बाद ताज निकला। कैरोलिन के इस कदम से डी सिल्‍वा की आंखों में आंसू आ गए और स्‍टेज छोड़कर चली गईं।

बाद में आयोजकों ने डी सिल्‍वा से माफी मांगी और उनका ताज उन्‍हें लौटा दिया गया। इससे पहले डी सिल्‍वा वर्ष 2011 में मिस श्रीलंका का खिताब जीत चुकी हैं। ताज निकालने के दौरान घायल हुई डी सिल्‍वा का स्‍थानीय अस्‍पताल में इलाज किया गया।

‍‍डी सिल्वा ने अपने फेसबुक पेज पर अपनी चोट के बारे में लिखा और बताया कि उन्होंने तलाक नहीं लिया है। बस अपने निजी कारणों से वे अपने पार्टनर से अलग रह रही हैं। साथ ही उन्होंने अपने साथ हुए व्यवहार के लिए कानूनी कार्यवाही की बात भी कही।




और भी पढ़ें :