'डांस दीवाने 3' के जज धर्मेश को हुआ कोरोना, बीते दिनों 18 क्रू मेंबर्स आए थे इस महामारी की चपेट में

पुनः संशोधित गुरुवार, 8 अप्रैल 2021 (10:47 IST)
जगत में कोरोनावायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। इस महामारी की चपेट में कई बॉलीवुड और टीवी कलाकार भी आ रहे हैं। वहीं कई शोज के सेट पर भी कोरोना ने कहर ढाया है। अब कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' के एक जज पाए गए हैं।
दिनों पहले ही डांस दीवाने के सेट पर एकसाथ 18 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, हालांकि इसकी चपेट में कोई जज या कंटेस्टेंट नहीं आया था। जज माधुरी दीक्षित तुषार कालिया और शो के होस्ट और राघव जुयाल का कोविड टेस्ट नेगेटिव आया है।

जज धर्मेश कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं, लेकिन शो की शूटिंग जारी है और उनकी जगह पर कोरियोग्राफर पुनीत पाठक और शक्ति मोहन दिख रहे हैं। वहीं धर्मेश के अलावा शो के प्रोड्यूसर अरविंद राव भी इस वक्त कोरोना की चपेट में हैं।
प्रोड्यूसर अरविंद ने कहा, पिछले हफ्ते धर्मेश का टेस्ट नेगेटिव आया था, उसके बाद वो अपने घर के सिलसिले में गोवा चला गया। उसे 5 अप्रैल को फिर से शूट करना था। लेकिन हमने रूल बना रखा है कि शूटिंग शुरू करने से पहले सबको कोविड टेस्ट करवाना होगा। तो धर्मेश ने गोवा से आकर अपना टेस्ट करवाया और इस बार उनका टेस्ट पॉजिटिव आया। इसके बाद हमने ये फैसला किया कुछ दिन में हम उनकी जगह पुनीत पाठक और शक्ति मोहन को लेकर आएंगे।



और भी पढ़ें :