मैं नॉर्थ इंडियन फूड, खासतौर पर चाट को बहुत मिस करती हूं : अक्षिता मुद्गल

पुनः संशोधित बुधवार, 7 अप्रैल 2021 (18:59 IST)
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन टीवी स्क्रीन पर नए जमाने की एक लव स्टोरी लेकर आया है, जो अहान और इश्की पर केंद्रित है। दोनों की सोच में जमीन-आसमान का फर्क है और इसीलिए उनकी शुरुआत बड़ी नोकझोंक भरी होती है।
इस शो में इश्की का रोल निभा रहीं उत्तर प्रदेश के आगरा से हैं। इसीलिए नॉर्थ इंडियन फूड से उनका गहरा नाता है। उनका सबसे पसंदीदा स्ट्रीट फूड है चटपटी चाट।

अक्षिता इस समय मुंबई में रह रही हैं और उन्हें अपना यह फूड बहुत याद आता है। उन्हें उम्मीद है कि वो जल्द ही घर लौटकर मुंह में पानी लाने वाले इन व्यंजनों का स्वाद जरूर लेंगी।
अपने खाने के शौक के बारे में बताते हुए अक्षिता मुद्गल ने कहा, जो लोग भी मुझे जानते हैं, उन्हें पता है कि मैं बहुत बड़ी फूडी हूं। चूंकि मेरी पैदाइश और परवरिश नॉर्थ में हुई है, तो मैं कई तरह के पकवान खाते हुए ही बढ़ी हुई हूं। मुगलाई और अवधी व्यंजनों से लेकर मशहूर स्ट्रीट फूड तक, नॉर्थ इंडिया हर तरह के खानपान के शौकीनों की जन्नत है।

उन्होंने कहा, हालांकि मुंबई में रहते हुए मैंने जो चीज सबसे ज्यादा मिस की, वो है दिल्ली की चाट। मुझे मानना पड़ेगा कि यह मेरा कम्फर्ट फूड है। मैं अपने शहर की सड़कों के साथ-साथ दिल्ली की चटपटी चाट को बहुत मिस करती हूं। अब मैं एक बार फिर इसका स्वाद चखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती।



और भी पढ़ें :