जॉन अब्राहम ने शुरू की 'पठान' की शूटिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

पुनः संशोधित बुधवार, 7 अप्रैल 2021 (16:15 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। वे इन दिनों फिल्म 'पठान' की शूटिंग में व्यस्त हैं। खबरों के अनुसार इस फिल्म में उनके साथ और नजर आने वाले हैं। जॉन इस फिल्म में विलेन बनकर शाहरुख खान को टक्कर देते नजर आएंगे।
ताजा खबरों की माने तो जॉन अब्राहम ने फिल्म 'पठान' की शूटिंग शुरू कर दी है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग जॉन ने यशराज स्टूडियो में शुरू कर दी है। फिल्म के सेट से जॉन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म में जॉन विलेन की भूमिका में दिखने वाले हैं। दोनों के बीच जबरदस्त फाइट सीन फिल्माए जाएंगे। बताया जा रहा है कि जॉन ने कुछ ही दिन पहले फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग शुरू की है।
सोशल मीडिया पर 'पठान' के सेट से सामने आई तस्वीर में जॉन के साथ निर्देशक सिद्धार्थ आनंद नजर आ रहे हैं। इस पर एक फैन ने लिखा, जॉन और शाहरुख की फाइट देखने का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म के जरिए पहली बार शाहरुख और जॉन साथ काम कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण भी इस महीने के आखिर में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी करेंगी। मुंबई में अपनी शूटिंग पूरी करने के बाद शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम विदेश में फिल्म के अन्य भाग की शूटिंग करेंगे। फैंस को शाहरुख और जॉन के एक्शन सीन देखने का बेसब्री से इंतजार है।
खबरों के अनुसार 'पठान' में बॉलीवुड का सबसे बड़ा क्लाइमैक्स सीन शूट हो रहा है। इस सीन को दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग बुर्ज खलीफा पर शूट होना है और इसमें शाहरुख संग सलमान खान का भी ताबड़तोड़ एक्शन दिखने वाला है। शाहरुख के अलावा जॉन और दीपिका भी बुर्ज खलीफा वाले सीन का हिस्सा होने वाले हैं।




और भी पढ़ें :