रितिक रोशन इस महीने से शुरू करेंगे 'विक्रम वेधा' की शूटिंग, निभाएंगे गैंगस्टर का किरदार!

पुनः संशोधित बुधवार, 7 अप्रैल 2021 (14:56 IST)
जब से तमिल फिल्म 'विक्रम वेधा' के हिन्दी रीमेक की खबर सामने आई है, तब से अभिनेता खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। ऐसे में, अब उनके शूट शेड्यूल की जानकारी सामने आ रही है।
फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, रितिक रोशन फिल्म की शूटिंग जून में शुरू करेंगे। वह गैंगस्टर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, वे फिल्म में वेधा की भूमिका निभाएंगे जो काफी रोमांचक है।

सूत्र आगे कहते हैं, जबकि रितिक के लिए किरदार से जुड़ी कुछ तैयारी अभी से शुरू हो गई है, वही किरदार के प्रिपरेशन के लिए मई का महीना अधिक इंटेंस होगा।
फिल्म को पुष्कर और गायत्री की निर्देशक जोड़ी द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जिन्होंने मूल फिल्म को भी निर्देशित किया था। वर्तमान में, वे प्री-प्रोडक्शन स्टेज में हैं, जिसमें वह चीजों को फाइनल कर रहे हैं और शूटिंग शुरू करने के लिए कमर कस रहे हैं।

इस फिल्म में पुलिस ऑफिसर विक्रम की भूमिका में रितिक रोशन के ऑपोजिट नज़र आएंगे। ऐसे में, इस फिल्म में उन्हें एक साथ देखना काफी रोमांचक होने वाला है।
इस फिल्म के अलावा, सुपर 30 और वॉर के अभिनेता अपने डिजिटल डेब्यू के लिए भी तैयार हैं और साथ ही, दीपिका पादुकोण के साथ सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' के रूप में एक अन्य बड़ी फिल्म उनके पास है।




और भी पढ़ें :