जैकलीन फर्नांडिस के हाथ लगी एक और फिल्म, भूषण कुमार की 'दीया' में आएंगी नजर!

पुनः संशोधित बुधवार, 7 अप्रैल 2021 (11:51 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस के बाद इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है। वे अक्षय कुमार के साथ 'राम सेतु' और रणवीर सिंह के साथ 'सर्कस' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा जैकलीन सलमान खान की 'किक 2' में भी दिखाई देंगी।
अब ताजा खबरों की माने तो जैकलीन ने निर्माता की एक एक्शन पैक्ड थ्रिलर फिल्म साइन कर ली है। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। फिलहाल इसका नाम 'दीया' रखा गया है। फिल्म की शूटिंग लंदन में होगी। जैकलीन जून से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।

खबरों के अनुसार 'राम सेतु' की शूटिंग पूरी करने के बाद जैकलीन अपनी इस नई फिल्म की शुरुआत करेंगी। हालांकि कोरोनावायरस की बढ़ते मामलों को देखने के बाद डेट्स में बदलाव भी किए जा सकते हैं। फिल्म का पैचवर्क मुंबई में किया जाएगा।

भूषण कुमार फिल्म के निर्माता है, जिन्होंने फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया है। अभी निर्देशक से जुड़ी जानकारी सामने नहीं आई है। जैकलीन पिछले काफी समय से फिल्म 'राम सेतु' को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी।

हालांकि, अक्षय के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद फिल्म की शूटिंग रुक गई है और जैकलीन ने सावधानी बरतते हुए खुद को आइसोलेट कर दिया है। जैकलीन इससे पहले फिल्म 'रॉय' में भूषण के साथ काम कर चुकी हैं। फिल्म में जैकलीन के साथ रणबीर कपूर और अर्जुन रामपाल नजर आए थे।
जैकलीन जल्द ही फिल्म 'अटैक' में जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वह फिल्म 'भूत पुलिस' में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी। रमेश तौरानी इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। जैकलीन निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' का भी हिस्सा हैं। इसके अलावा वह फिल्म 'बच्चन पांडे' में नजर आएंगी।



और भी पढ़ें :