फिल्म 'अनेक' में आयुष्मान खुराना के साथ नजर नहीं आएंगी कोई एक्ट्रेस

पुनः संशोधित बुधवार, 7 अप्रैल 2021 (10:56 IST)
बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना जल्द ही ‍फिल्म 'अनेक' में नजर आने वाले हैं। पिछले काफी समय से दर्शक यह जानने को बेताब थे कि इस फिल्म में आयुष्मान की जोड़ी किसके साथ बनेगी पर अब जो खबर आ रही है, उससे आयुष्मान के फैंस का दिल टूट जाएगा।
खबरों के मुताबिक फिल्म में कोई हीरोइन नहीं होगी। इसकी कहानी कुछ इस तरह से बुनी गई है, जिसमें हीरोइन का कोई रोल नहीं है। निर्देशक अनुभव सिन्हा के साथ आयुष्मान की यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले एक्टर और डायरेक्टर की यह जोड़ी 'आर्टिकल 15' जैसी दमदार फिल्म दे चुकी है।

बताया जा रहा है कि एक्शन थ्रिलर 'अनेक' में हीरोइन की जरूरत नहीं है। कहानी को कुछ इस तरह पिरोया गया है, जिसे देख दर्शकों को हीरोइन की कमी नहीं खलेगी। आयुष्मान अपने अभिनय से दर्शकों को बांधे रखेंगे। इस फिल्म का दारोमदार उन्हीं के कंधों पर है।
इस फिल्म में आयुष्मान का सुपर कूल लुक सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहा था। अनुभव सिन्हा, बनारस मीडिया वर्क्स और टी-सीरीज के तहत इस फिल्म का निर्माण भी कर रहे हैं। यह उनकी अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी। कहा जा रहा है कि यह फिल्म भी उनकी पिछली फिल्मों मुल्क, थप्पड और आर्टिकल 15 की परम्परा को आगे बढ़ाएगी।

'अनेक' 17 सितंबर, 2021 को सिनेमाघरो में रिलीज होगी। आयुष्मान ने इस साल 20 मार्च को 'अनेक' की शूटिंग पूरी की थी। शूटिंग के आखिरी दिन उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा था, 'ये बहुत ही खास फिल्म 'अनेक' का रैप है। यह एक अछूता विषय है। एक बहुत ही महत्वपूर्ण नए युग का सिनेमा है।'
आयुष्मान इस दिनों फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' को लेकर भी चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह वाणी कपूर के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। वहीं आयुष्मान फिल्म 'डॉक्टर जी' में भी नजर आएंगे। इसमें उनकी जोड़ी अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के साथ बनी है।




और भी पढ़ें :