'मिशन मजनू' के सेट पर घायल हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा, घुटने में लगी चोट

पुनः संशोधित बुधवार, 7 अप्रैल 2021 (11:21 IST)
बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों फिल्म 'मिशन मजनू' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में वह नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना संग नजर आने वाले हैं। सिद्धार्थ इस फिल्ममें शूटिंग लखनऊ में कर रहे हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ के घुटने में चोट लग गई है। हालांकि चोट ज्यादा गंभीर नहीं है।
ये एक एक्शन-ड्रामा फिल्म है, जिसके एक एक्शन सीन में स्टंट करते वक्त सिद्धार्थ चोटिल हो गए। बताया जा रहा है सीन में सिद्धार्थ को ऊंचाई से जंप करना था, वो इसके लिए कूदे लेकिन मेटल के टुकड़े से उनका घुटना टकरा गया और उन्हें चोट लग गई।

सिद्धार्थ के चोटिल होने पर सेट पर अफरा-तफरी मच गई। उनके क्रू मेंबर उन्हें डॉक्टर्स के पास ले जाने के लिए बोलने लगे लेकिन सिद्धार्थ ने कहा कि वो पहले अपनी चोट पर आइसपैक लगाएंगे। उसके बाद उन्होंने थोड़ी देर आराम किया और पेन किलर खाया और इसके बाद उन्होंने अपनी शूटिंग पूरी की।

गौरतलब है कि कि 'मिशन मजनू' को शांतनु बागची निर्देशित कर रहे हैं, जबकि इस फिल्म के निर्माता रॉनी स्क्रूवाला, अमर बुटाला और गरिमा मेहता हैं। ये फिल्म सच्ची घटना पर बन रही है, ये इंडो-पाक के रॉ-मिशन पर आधारित है।




और भी पढ़ें :