'कबीर सिंह' एक्ट्रेस निकिता दत्ता हुईं कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया क्वारंटीन

पुनः संशोधित बुधवार, 7 अप्रैल 2021 (16:34 IST)
देश में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं। कैटरीना कैफ, विक्की कौशल के बाद अब इस वायरस की चपेट में बॉलीवुड एक्ट्रेस निकिता दत्ता आ गई हैं।
निकिता को फैंस ने फिल्म ‘कबीर सिंह’ में देखा था। इस फिल्म से ही एक्ट्रेस को एक पहचान मिली है। निकिता ने टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद खुद को कर लिया है। निकिता के अलावा उनकी मम्मी भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं।

निकिता की अपकमिंग फिल्म ‘द बिग बुल’ 8 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। ये फिल्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में निकिता के साथ अभिषेक बच्चन लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म रिलीज से पहले एक्ट्रेस कोरोना की चपेट में आ गई हैं।
बताया जा रहा है कि निकिता दत्ता मुंबई में अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकेट गैंग' की शूटिंग के दौरान संक्रमित हुई हैं। निकिता का कहना है कि यह सब बहुत दुर्भाग्यपूर्ण और निराशाजनक है। अभिनय आपको धैर्य भी सिखा देता है। 2019 से हम फिल्म की शूटिंग की तैयारी कर रहे हैं लेकिन कोरोना महामारी के कारण ये रूकी हुई थी।

उन्होंने कहा, जिसके बाद हमने पिछले साल दिसंबर में शूटिंग फिर से शुरू की, लेकिन बॉस्को कोविड पॉजिटिव हो गए थे। इसके बाद आदित्य संक्रमित हुए और अब मैं कोविड पॉजिटिव हो गई हूं। मैंने खुद को घर पर क्वारंटीन कर लिया है और अपना पूरा ध्यान रख रही हूं। अब 10 दिन फिर से कोरोना का टेस्ट करवाऊंगी।



और भी पढ़ें :