काजोल ने बताए कोरोनाकाल में फिट रहने के 5 तरीके, वायरल हो रहा पोस्ट

Last Updated: बुधवार, 7 अप्रैल 2021 (18:25 IST)
हर साल 7 अप्रैल को वर्ल्ड हेल्थ डे मनाया जाता है। इसका मकसद लोगों को सेहत के प्रति जागरुक करना होता है। इन दिनों कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है। इसको देखते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस ने वल्डे हेल्थ के मौके पर फिट रहने और कोरोना से बचने के 5 तरीके बताए हैं।
काजोल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जो काफी तेजी से वायरल हो रही है। काजोल ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'आज के टाइम में खुश रहने के 5 रूल हैं- अपने हाथ को अंदर रखो, खिड़की ऊपर करो, उस कार को चलाओ, घर जाओ और बाहर मत निकलो और इस तरह मेरे दोस्त हम #WorldHealthDay 2021 को मनाते हैं।'

इस तस्वीर में काजोल गाड़ी में बैठी दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है वे अपनी पांचों उंगलियां दिखती नजर आ रही हैं। काजोल के पोस्ट से अंदाजा लगाया जा सकता है एक्ट्रेस ने कोरोना को ध्यान में रखते हुए इस पोस्ट को शेयर किया है।

काजोल के इस पोस्ट को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं साथ में प्रतिक्रियां दे रहे हैं। एक यूजर ने काजोल की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'बहुत जरूरी रूल्स हैं। याद दिलाने के लिए धन्यवाद काजोल।'

काजोल के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह फिल्म 'तानाजी' में अजय देवगन के साथ नजर आई थीं। इसके अलावा वे नेटफ्लिक्स की फिल्म त्रिभंग में नजर आई थीं। उनकी इस फिल्म को खूब सराहना मिली थी।



और भी पढ़ें :