क्या अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' के 45 क्रू-मेबर्स हुए कोरोना संक्रमित, मेकर्स ने बताई सच्चाई

पुनः संशोधित गुरुवार, 8 अप्रैल 2021 (15:49 IST)
के प्रकोप का असर जगत पर साफ दिख रहा है। कई सेलेब्स इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं, इससे कई फिल्मों की शूटिंग रूक गई है। बीते दिन भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं। वह इन दिनों फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग कर रहे थे।
वहीं खबरें आई कि अक्षय के होने के बाद खबरें आई कि फिल्म 'राम सेतु' के 45 क्रू-मेंबर्स कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अब फिल्म के प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा ने इस खबर को झूठ बताया है। विक्रम ने फिल्म के 45 क्रू-मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर को तथ्यहीन बताया है।

उन्होंने कहा कि यह गलत खबर है और इसमें तथ्यों की गलत व्याख्या की गई है। विक्रम ने बताया कि 190 लोगों में केवल 25 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

विक्रम ने आगे बताया कि 25 लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनकी टीम ने उन लोगों को अलग कर दिया था। इसके बाद जिनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी, उन्हें फिल्म की यूनिट का हिस्सा बनने के लिए योग्य माना गया था।
उन्होंने खुलासा किया है कि फिल्म के सेट पर सुरक्षा के सभी मानकों का पालन किया जा रहा है। फिल्म के सेट पर समय-समय पर क्रू-मेंबर्स का कोरोनावायरस का टेस्ट करवाया जाता है।

विक्रम ने आगे बताया कि कोरोना संक्रमित होने वाले अक्षय का अन्य क्रू-मेंबर्स के संक्रमित होने से कोई वास्ता नहीं है। विक्रम ने स्पष्ट किया है कि इन दोनों घटनाओं के बीच कोई संबंध नहीं है।
बता दें कि बॉलीवुड सेलेब्स पर कोरोना का कहर जारी है। हाल में विक्की कौशल और ैटरीना कैफ को कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया है। इससे पहले अक्षय कुमार, गोविंदा, आलिया भट्ट को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। आमिर खान और आर माधवन हाल में इस वायरस से संक्रमित हुए थे।




और भी पढ़ें :