अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा बने शॉर्ट वीडियो एप मौज के ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर

पुनः संशोधित गुरुवार, 8 अप्रैल 2021 (15:36 IST)
ने एक नया ब्राण्‍ड कैम्‍पेन #SwipeUpWithMoj लॉन्‍च किया है। इस कैम्‍पेन के हिस्‍से के तौर पर मौज ने बॉलीवुड अदाकारा अनन्‍या पांडे और टॉलीवुड के सुपरस्‍टार विजय देवेराकोंडा को अपना ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर बनाया है।
इस कैंपेन के साथ ही मौज के सबसे बेहतरीन ठिकाने के रूप में अपने ब्राण्‍ड रिकॉल को मजबूत बना रहा है। यह विज्ञापन 3 अप्रैल को हिन्‍दी, तेलुगू, तमिल, कन्‍नड़ और मलयालम में लॉन्‍च किया गया। अनन्‍या पांडे मुख्‍य रूप से हिन्‍दीभाषी बाजारों में इस ब्राण्‍ड की प्रासंगिकता को आगे बढ़ाएंगी और इसके प्रति आकर्षण लाएंगी, जबकि विजय देवेराकोंडा दक्षिण भारत में इस ब्राण्‍ड की मौजूदगी को दोगुना करने में मदद करेंगे।
विज्ञापन में अनन्‍या और विजय अपने घर में अपने पेरेंट्स और बुजुर्ग रिश्‍तेदारों की कहा-सुनी के बीच अपने फोन्‍स से स्‍वाइपिंग करते दिखाई दिए। लगातार होने वाली कहा-सुनी से बोर होकर वे मौज पर स्‍वाइप-अप कर रहे हैं, और वीडियोज में अपने पेरेंट्स और रिश्‍तेदारों के अनोखे संगीत पर नाचने की कल्‍पना कर रहे हैं, और अपनी माताओं के साथ बैठकर मौज के वीडियोज देख रहे हैं। यह ब्राण्‍ड की टैग लाइन 'मजा केवल मौज पर' के हिसाब से बिलकुल फिट बैठता है।
मौज के साथ जुड़ने के बारे में अनन्‍या पांडे ने कहा, निजी तौर पर मुझे मनोरंजन अच्‍छा लगता है और मैं ऐसे मजेदार और ऑन द गो कंटेन्‍ट की लगातार तलाश करती हूं, जो मेरा दिल बहलाए। अब मेरे फोन पर क्विक स्‍वाइप-अप ऑप्‍शन के साथ मैं कहीं से भी मनोरंजन की असीम संभावनाओं की दुनिया में जा सकती हूं, जिसके लिये मौज को धन्‍यवाद।

वहीं विजय देवेराकोंडा ने कहा, भारत के लोगों को सभी रूपों में मनोरंजन पसंद है- चाहे संगीत हो, डांस, ह्यूमर या ड्रामा। मैं भारत के टॉप शॉर्ट वीडियो प्‍लेटफॉर्म मौज के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं। मुझे इस एप्‍प का मजेदार, ट्रेंडी, प्रासंगिक और हल्‍का–फुल्‍का कंटेन्‍ट पसंद है, जो मेरे मूड को अच्‍छा रखता है और मेरा मनोरंजन करता है।




और भी पढ़ें :