फरहान अख्तर के हाथ लगा हॉलीवुड प्रोजेक्ट, मार्वल स्टूडियोज संग करेंगे काम!

पुनः संशोधित शुक्रवार, 9 अप्रैल 2021 (10:59 IST)
ने बॉलीवुड में बतौर एक्टर, प्रोडयूसर, सिंगिंग और डायरेक्शन के चलते अपनी अलग पहचान बना ली है। एक्टर की कामयाबी के चर्चे देश-विदेश में हर जगह फैले हुए है। अब फरहान अख्तर के हाथ एक लगा है। उन्होंने का एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट अपने नाम कर लिया है।

फरहान अख्तर इन दिनों बैंकॉक में है। जहा वो मार्वल स्टूडियोज की एक फिल्म की शूटिंग कर रहे है, वह फिल्म के क्रू मेंबर के साथ शूटिंग में खासा बिजी हैं। 'मार्वल स्टूडियोज' सबसे बड़े फिल्म स्टूडियो में से एक माना जाता है। जिसमे काम करने का बहुत से एक्टर्स का सपना होता है।


खबरों के अनुसार मार्वल स्टूडियोज से जुड़े एक सोर्स ने बताया, इस प्रोजेक्ट्स से जुड़ी सभी अन्य जानकारी बेहद सीक्रेट रखी गयी है। 'मार्वल स्टूडियोज़' एक अमेरिकी फिल्म और टेलीविजन स्टूडियो है जो मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्मों के निर्माण के लिए जाने जाते है और इन्हें अपने फिनोमिनल काम के लिए दुनियाभर से प्यार भी मिलता रहा है।

मार्वल की अगली इंटरनेशनल असाइनमेंट में फरहान का यह नया रोल ज़ाहिर रूप से इसे भारतीय दर्शकों के लिए सुपर इंटरेस्टिंग बना देगा।

वर्क फ्रंट की बात करें तो फरहान अख्तर जल्द ही फिल्म 'तूफान' में नजर आएंगे। जिसका टीज़र भी लांच हो चुका है। इस फिल्म के टीज़र को ऑडियंस से बेशुमार प्यार और सराहना मिल रही है।




और भी पढ़ें :