गुरुवार, 29 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. dev anand mumbai juhu bungalow sold in 400 crore
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: बुधवार, 20 सितम्बर 2023 (11:08 IST)

देव आनंद का जुहू वाला बंगला बिका, इतने करोड़ रुपए में हुई डील

देव आनंद का जुहू वाला बंगला बिका, इतने करोड़ रुपए में हुई डील | dev anand mumbai juhu bungalow sold in 400 crore
Dev Anand Bungalow: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर देव आनंद का मुंबई में जुहू के पॉश इलाके में स्थित बंगला बिक गया है। इस बंगले में देव आनंद ने अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अपने जीवन के लगभग 40 साल बिताए थे। देव आनंद के बच्चों ने यह बंगला बेचने का फैसला लिया।
 
2011 में देव आनंद के निधन के बाद उनके बच्चे और पत्नी बाहर चले गए और अलग-अलग शहरों में बस गए। तब से यह बंगला खाली पड़ा था।बताया जा रहा है कि इस बंगले का सौदा करोड़ों रुपए में हुआ है। यह बंगला एक रियल एस्टेट कंपनी को 400 करोड़ रुपए में बेचा गया है। 
 
देव आनंद ने 1959 में जब जुहू में यह बंगला बनाया था उस समय यह हरियाली से घिरा हुआ था। लेकिन अब यह मुंबई के प्रमुख क्षेत्रों में से एक है यहां कई मशहूर लोगों के घर भी है। बताया जा रहा है कि देव आनंद के बंगले को ध्वस्त करने के बाद यहां एक नया 22 मंजिला टावर बनाया जाएगा। 
 
देव आनंद के निधन के बाद उनके बेटे सुनील अमेरिका में रहने लगे हैं। वहीं उनकी पत्नी कल्पना अब बेटी देविना के साथ ऊटी में रहती हैं। देव आनंद का बंगला बेचने का निर्णय उनकी पत्नी और उनके बच्चों द्वारा इस वजह से लिया गया क्योंकि इसकी देखभाल करने और रखरखाव करने वाला कोई नहीं था। 
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
टाइगर श्रॉफ की 'गणपत' में रिक्रिएट होगा अमिताभ बच्चन का यह हिट गाना