सिद्धार्थ, गौहर और हिना के बाद Bigg Boss 14 में एंट्री मारेंगी शिल्पा शिंदे? एक्ट्रेस ने कही ये बात

Last Updated: शुक्रवार, 30 अक्टूबर 2020 (15:32 IST)
काफी समय से चर्चा है कि सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान के बाद जल्द ही ‘भाभीजी घर पर हैं’ फेम एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे भी बिग बॉस के घर में दोबारा एंट्री लेने वाली हैं। कहा जा रहा है कि सीजन 11 की विनर दीवाली के समय ‘बिग बॉस 14’ में एंट्री लेंगी। अब एक्ट्रेस ने इन खबरों पर आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सभी अफवाहों को खारिज करते हुए शिल्पा शिंदे ने बताया कि वह ‘बिग बॉस 14’ में शामिल नहीं हो रही हैं। उन्होंने कहा, “मैं में प्रवेश नहीं कर रही हूं। मैं एक बड़े प्रोजेक्ट में बिजी हूं। और जैसे कि मैंने हमेशा कहा है कि मैं इस शो से आगे बढ़ चुकी हूं। मैं हमेशा अलग चीजें करना पसंद करती हूं। रिपीटिशन मुझे नहीं पसंद। अभी तक के सभी प्रोजेक्ट्स में आपने मुझे अलग-अलग अवतारों (जैसे अंगूरी आदि) में देखा है। मेरा अगला अवतार भी आप सभी को चौंका देगा।”

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक्स-कंटेस्टेंट्स को दोबारा शो में लाने के मेकर्स के फैसले को मौजूदा कंटेस्टेंट्स के लिए 'अनुचित' बताया। उन्होंने कहा, “मुझे ये समझ नहीं आया कि पिछले बीबी सीज़न के कंटेस्टेंट्स भी शो में क्यों आए। मैं पूछना चाहती हूं कि क्या यह मौजूदा कंटेस्टेंट्स के लिए अनुचित नहीं है?”


बताते चलें, हाल ही में बिग बॉस शो में टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस कविता कौशिक और नैना सिंह और शरदुल पंडित ने वाइल्ड कार्ड के रूप में इंट्री मारी है. इन दिनों ‘ये है मोहब्बतें’ फेम एक्टर और जैस्मिन भसीन के रूमर्ड बॉयफ्रेंड एली गोनी के ‘बिग बॉस 14’ में एंट्री लेने की भी चर्चा है। बताया जा रहा है कि एली जल्द बतौर वाइल्ड कार्ड शो में एंट्री लेंगे।



और भी पढ़ें :