कैटरीना कैफ की सुपरहीरो फिल्म में नहीं होगा कोई मेल एक्टर

Photo : Instagram
पुनः संशोधित शुक्रवार, 30 अक्टूबर 2020 (16:11 IST)
निर्देशक के निर्देशन में बन रही की इन दिनों सुर्खियों में है। अली अब्बास जफर लंबे समय से भारत में सुपरहीरो बेस्ड फिल्म बनाना चाहते थे। उनका ये सपना अब जल्द पूरा होने वाला है। यह फिल्म मेगा बजट फिल्म होगी।
इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी। बीते काफी समय से चर्चा थी कि कैटरीना कैफ के साथ फिल्म में कौन सा हीरो नजर आएगा। अब खबरें है कि फिल्म में कोई मेल कलाकार नहीं होगा। कैटरीना के अपोजिट किसी भी मेल स्टार को कास्ट नहीं किया गया है।

खबरों के अनुसार अली अब्बास जफर ने कहा, इस फिल्म में कैटरीना कैफ के अपोजिट किसी हीरो की जरूरत नहीं है। वह खुद एक हीरो हैं। यह फिल्म काफी बड़े स्तर की है और बहुत ही अलग होने वाली है। कैटरीना का कोई रोमांटिक एंगल नहीं होने वाला है।
इस सुपरहीरो फिल्म की शूटिंग पोलैंड, जॉर्जिया, दुबई, अबु ढ़ाबी और उत्तराखंड में होने वाली है। अली ने बताया, हमने दुबई और अबु ढ़ाबी के लोकेशंस को लॉक कर लिया है। जल्द ही मैं पोलैंड और जॉर्जिया भी जाने वाला हूं। हमने तीन से चार देशों में इसे शूट करने का प्लान किया है। कुछ हिस्सा भारत में भी शूट किया जाए। हमें पहाड़ी इलाके चाहिए, इसीलिए हमने हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और दिल्ली फाइनल किया है।
अली अब्बास जफर का कहना है कि अभी कैटरीना के साथ फिल्म बना रहे हैं। इसके बाद मिस्टर इंडिया को लेकर फिल्म बनाई जाएगी। तीसरा सुपरहीरो हमारे पुराणों से लिया जाएगा और चौथा इंडियन आर्मी का होगा।




और भी पढ़ें :