आर माधवन की फिल्म में पत्रकार की भूमिका निभाएंगे शाहरुख खान!

Last Updated: शनिवार, 31 अक्टूबर 2020 (10:36 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' की असफलता के बाद से ही बड़े पर्दे से दूर है। फैंस उनकी अगली फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि जल्दी ही वो किसी फिल्म का हिस्सा बनेंगे।
हाल ही में खबरें आई थी कि शाहरुख ने तीन बड़ी फिल्में साइन कर ली हैं। एक फिल्म में तो वे डायरेक्टर राजकुमार हिरानी संग भी काम करने जा रहे हैं। अब खबर आ रही है कि शाहरुख खान एक्टर की एक फिल्म में भी अहम किरदार निभाने वाले हैं।
खबरें है कि आर माधवन की इस फिल्म में शाहरुख खान एक टीवी पत्रकार की भूमिका में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म का नाम 'राकेट्री- द नम्बी इफेक्ट' होगा। ये फिल्म पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन की जिंदगी पर आधारित है जिन्हें जासूसी के आरोपों में फंसा दिया गया था। माधवन लंबे समय से नंबी नारायण की जिंदगी पर फिल्म बनाना चाहते थे।
फिल्म में नंबी नारायण का रोल आर माधवन ही निभाने जा रहे हैं। फिल्म में दिखाया जाएगा कि शाहरुख एक पत्रकार बन नारायण की जिंदगी के हर पहलू को दर्शकों तक पहुंचाएंगे। आर माधवन फिल्म में शाहरुख खान को अपनी आत्मकथा सुनाते दिखेंगे जिसको फिल्माया जाएगा।



और भी पढ़ें :