रविवार, 14 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. धर्म-संसार
  2. ज्योतिष
  3. राशियाँ
  4. कुंभ राशि में बना है बुधादित्य योग, 4 राशियों के खुल जाएंगे भाग्य
Written By WD Feature Desk
Last Updated : बुधवार, 21 फ़रवरी 2024 (12:24 IST)

कुंभ राशि में बना है बुधादित्य योग, 4 राशियों के खुल जाएंगे भाग्य

कुंभ राशि में बना है बुधादित्य योग, मेष, वृषभ, सिंह और मकर राशि को होगा फायदा

Budhaditya Yoga| कुंभ राशि में बना है बुधादित्य योग, 4 राशियों के खुल जाएंगे भाग्य
kumbh me budhaditya yog: कुंभ राशि में बुध ग्रह 20 फरवरी को गोचर कर गए हैं जहां पर पहले से ही सूर्यदेव विराजमान हैं। दोनों की युति से इस राशि में बुधादित्य योग बना है। सुख, शंति और धन समृद्धि के लिए यह योग अच्छा माना जाता है। यहां शनि के विराजमान होने से पहले से ही शश नाम राजयोग का निर्माण भी हुआ है। इस योग से 3 राशियों के भाग्य खुल जाएंगे।
मेष राशि Aries: मेष राशि के ग्यारहवें भाव में इस योग का निर्माण हुआ है। अचानक से धन संपत्ति की प्राप्त हो सकती है। इससे मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी और नौकरी में पदोन्नति के योग बनेंगे। व्यापारी हैं तो मुनाफा तय है।  
 
वृषभ राशि Taurus : आपकी राशि के दसवें भाव में यह योग बना है जो कार्यक्षेत्र को प्रभावित करेगा। इस योग के कारण नौकरी में पदोन्नति और व्यापार में उन्नति होगी। आय के स्रोत बढ़ेंगे और संपत्ति बनाने में सफल होंगे। इसके साथ ही यात्राओं का योग भी बनेगा।
सिंह राशि Leo : आपकी कुंडली सातवें भाव में यह योग बना है। इस योग के चलते जीवनसाथी के साथ सुखद समय रहेगा। साझेदारी के व्यापार में लाभ होगा। दोस्त और सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। वरिष्ठों के सहयोग से नौकरी और व्यापार में तरक्की होगी।
 
मकर राशि Capricorn: आपकी कुंडली दूसरे भाव में यह योग बना है। इस योग के कारण धन-संपदा में बढ़ोतरी होगी। व्यापारी हैं तो निवेश से लाभ होगा। नए लोगों से संपर्क भी बनेंगे। नौकरीपेशा हैं तो वेतनवृद्धि होगी।
 
ये भी पढ़ें
वास्तु के अनुसार घर में कहां रखना चाहिए किराने का सामान