13 फरवरी : Kiss Day पर दिलकश किस से बना लीजिए वेलेंटाइन को अपना...



कि‍स डे के दिन Kiss से करें अपने प्रेमी का स्वागत

यदि प्रेमी-प्रेमिका पहली बार एक-दूसरे का कि‍स कर रहे हों तो दोनों का हड़बड़ाना स्वाभाविक है। वे तय नहीं कर पाते कि बातों ही बातों में कैसे कि‍स लिया जाए। वेलेंटाइन वीक में एक खास दिन आता है, जो वेलेंटाइन वीक का सि‍क्‍स्‍थ डे है यानी कि‍स डे।

ऐसा डे जि‍सके बारे में सुनकर ही शायद प्रेमि‍यों की धड़कने बढ़ जाएं। 'कि‍स' भी एक तरह का लव एक्‍सप्रेशन है। वैसे तो कि‍स करने के लि‍ए कि‍सी डे की जरूरत नहीं है लेकि‍न चूंकि इस 'डे प्रथा' के जमाने में जब हर एहसास और हर रि‍श्ते के नाम एक दि‍न कर दि‍या गया है तो भला 'कि‍स' को क्‍यों एक्‍सेप्‍शन बनाया जाए।

हर प्रेमी-प्रेमिका अपने साथी को 'किस' करना चाहते हैं और लगभग हर बार उन्हें अपने साथी को किस करने के लिए थोड़ी-बहुत हिचकिचाहट और कुछ ना-नुकुर का सामना करना पड़ता है। पहली बार अपने साथी को किस करना सचमुच ही चुनौतीपूर्ण है, क्योंकि अकसर पहली बार कि‍स करते समय अपने साथी के रि‍एक्‍शन के बारे में कुछ पता नहीं होता।
अकसर हम फिल्मों में कि‍स दृश्य देखते हैं, लेकिन उनके तरीके के सही होने में संदेह है। यह बात महत्वपूर्ण नहीं है कि आप पहली बार किस कर रहे हैं या कई बार कर चुके हैं, महत्वपूर्ण यह है कि क्या आप दिलकश किस कर पाते हैं?

एक ऐसा दिलकश किस जो आपके और आपके साथी की दिल की धड़कन को बढ़ा दे और आपके साथी को आपके बारे में दिन-रात सोचने पर मजबूर कर दे। और आपका रिश्ता दिन-प्रतिदिन गहरा हो जाएं।
आंखों में आंखें डालें, हाथ में साथ का विश्वास धड़क रहा हो, सांसों से सांसें मिला लीजिए और लबों को हौले से, आहिस्ता से, गर्माहट के साथ, नर्माहट के साथ.... दिलकश यह किस बरसों तक अपनी खुशबू छोड़ जाएगा...




और भी पढ़ें :