सब्जी विक्रेताओं की पिकअप वैन को ट्रक ने टक्कर मारी, 6 की मौत

Last Updated: बुधवार, 20 मई 2020 (09:48 IST)
इटावा (उप्र)। जिले के बकेवर कस्बे से इटावा की थोक सब्जी मंडी में खरीददारी करने आ रहे विक्रेताओं की को एक ने मार दी जिससे 6 लोगों की मौत हो गई तथा 1 अन्य घायल हो गया। मुख्यमंत्री ने इस घटना पर दु:ख जताते हुए मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए हैं।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि नगर के थाना फ्रैंड्स कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत एनएच-2 राजमार्ग पर 19 मई की रात्रि करीब 10 बजे बकेवर कस्बे से सब्जी विक्रेता पिकअप वैन में सवार होकर इटावा नई मंडी में सब्जी खरीदने आए थे।
लॉकडाउन के चलते मंडी रात्रि 10 से सुबह 4 बजे तक खुलती है। तभी हाईवे पर तेज गति से आ रहे ट्रक ने पीछे से पिकअप वैन को टक्कर मार दी जिससे वैन उछलकर सड़क से नीचे जा गिरी। हादसे में वैन में सवार राजेश यादव, राजू पोरवाल, जगदीश कुशवाहा, जागेश्वर कुशवाहा, महेश कुशवाहा, बृजेश कुशवाहा की मौके पर मौत हो गई तथा 1 व्यक्ति घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
लखनऊ में सरकारी प्रवक्ता ने बुधवार को बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद इटावा में ट्रक और पिकअप वैन की टक्कर से लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक-संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है और हादसे में गंभीर रूप से घायल व्यक्ति का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री ने मृतकों के आश्रितों को 2-2 लाख रुपए तथा गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को 50 हजार रुपए की आर्थिक मदद प्रदान किए जाने के निर्देश भी दिए हैं। (भाषा)


और भी पढ़ें :