शुक्रवार, 1 मार्च 2024
  • Webdunia Deals
  1. चुनाव 2023
  2. विधानसभा चुनाव 2023
  3. तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2023
  4. Telangana Voting photo story
Written By
Last Updated : गुरुवार, 30 नवंबर 2023 (11:10 IST)

मतदाताओं में दिखा उत्साह, वोटिंग में नेता और फिल्म स्टार्स भी नहीं रहे पीछे (फोटो)

telangana voting
Telangana Voting : केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी, भारत राष्ट्र समिति (BRS) की विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) के. कविता और अभिनेता अल्लू अर्जुन गुरुवार को तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए हो रहे मतदान में सबसे पहले भाग लेने वाले प्रमुख लोगों में शामिल रहे। मतदान के लिए नेताओं और अभिनेताओं के साथ ही आम लोग भी खासे उत्साहित है।
allu arjun voting तेलूगु फिल्म स्टार अल्लू अर्जुन ने जुबली हिल्स स्थित एक मतदान केंद्र पर डाला वोट। ट्वीट किया अंगुली पर स्याही लगे हाथ का फोटो।
अभिनेता वैंकटेश ने हैदराबाद में किया मतदान। अभिनेता चिरंजीवी अपने परिवार के साथ के जुबली हिल्स स्थित एक मतदान केंद्र पर मतदान करने पहुंचे। 
बीआरएस प्रमुख और मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी कविता ने डाला वोट। लोगों से बड़ी संख्या में बाहर आने और अपने मत का प्रयोग करने की अपील की। G kishan reddy जी किशन रेड्डी ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ यहां काचीगुडा में एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। उन्होंने कहा कि मतदान की जिम्मेदारी पूरी किए बिना किसी को राजनीतिक व्यवस्था की आलोचना करने का अधिकार नहीं है। owaisi AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने शास्त्रीपुरम के एक मतदान केंद्र पर मतदान किया।
ये भी पढ़ें
Telangana Voting : तेलंगाना में दोपहर 1 बजे तक 36.68 फीसदी मतदान (Live Updates)