मंगलवार, 27 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. चुनाव 2023
  2. विधानसभा चुनाव 2023
  3. तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2023
  4. rahul gandhi in auto on last day of election campaign
Written By
Last Modified: मंगलवार, 28 नवंबर 2023 (12:42 IST)

जुबली हिल्स में ऑटो में घूमे राहुल गांधी, तेलंगाना में कांग्रेस का आखिरी दांव

rahul gandhi
Telangana election news : पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को तेलंगाना के जुबली हिल्स में ऑटो चालकों और स्वच्छता कर्मचारियों के साथ बातचीत की। इसके बाद उन्होंने एक ऑटो रिक्शा में सवारी की। इस दौरान पूर्व क्रिकेटर और जुबली हिल्स से कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी भी उनके साथ थे।
 
एक ऑटो ड्राइवर ने राहुल गांधी को बताया कि ऑटो हम दूसरे शहर से ऑटो लाकर किराये से चलाते हैं, इसमें डीजल और किराया देने के बाद हमारे पास पैसे नहीं बचते। हमारा गुजारा बहुत मुश्किल से हो रहा है। KCR सरकार ने हमें मदद देने की बात की थी, लेकिन कुछ नहीं किया।
 
बातचीत के दौरान एक महिला सफाईकर्मी ने राहुल गांधी से कहा कि हम सुबह 03:30 बजे उठते हैं और काम करने के लिए 6 किमी. दूर जाते हैं। 12 घंटे काम करते हैं, साफ-सफाई के काम में कई बार तबीयत भी बिगड़ जाती है लेकिन आज तक हमें परमानेंट नहीं किया गया।
 
खाना डिलीवर करने वाले फिरोज खान ने राहुल को बताया कि हम सबको खाना खिलाते हैं, लेकिन खुद 4-5 बजे खाना खाता हैं।
 
राहुल ने गिग श्रमिकों से कहा कि राजस्थान में हमने गिग वर्कर्स की एक कैटेगरी बनाई है। उसमें जब भी कोई आर्डर आता है, उसका कुछ पैसा कंपनी की ओर से आपकी सोशल सिक्योरिटी जैसे- इंश्योरेंस, पेंशन में चला जाता है। उसी तरह तेलंगाना में कांग्रेस सरकार बनने के बाद आपकी बातचीत यहां के मुख्यमंत्री और कैबिनेट के साथ कराएंगे और आपकी समस्या का हल निकालेंगे।
उल्लेखनीय है कि आज तेलंगाना में चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। राज्य में 30 नवंबर को मतदान होना है। मतगणना 3 दिसंबर को होगी।
Edited by : Nrapendra Gupta 
 
ये भी पढ़ें
बालाघाट पोस्टल बैलेट मामले में कलेक्टर को सस्पेंड करने की मांग, कमलनाथ ने बताया अक्षम्य अपराध