मलिक ने शाहरुख से कहा- डरो मत, बच्चे के लिए फिरौती देना गुनाह नहीं

आपने कोई गुनाह नहीं किया है। बच्चे के लिए फिरौती देना कोई गुनाह नहीं है। आप तो विक्टिम हैं। फिरौती लेने वाला गुनहगार होता है। मलिक ने अपने आरोपों को दोहराते हुए कहा कि आर्यन मामले में 25 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई थी।

पुनः संशोधित बुधवार, 10 नवंबर 2021 (12:44 IST)
मुंबई। क्रूज ड्रग्स मामले में नित नए खुलासों के बीच महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता ने एक बार फिर शाहरुख से कहा है कि डरो मत, आपने कोई गुनाह नहीं किया है। आप तो विक्टिम हैं। हालांकि मलिक ने यह कहते हुए एक बार भी शाहरुख का नाम नहीं लिया।


नवाब मलिक ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्‍यमंत्री पर नोटबंदी को लेकर गंभीर आरोप लगाए। वहीं उन्होंने को लेकर भी बड़ा बयान दिया। उन्होंने का सीधे तो नाम नहीं लिया, लेकिन कहा कि उन्हें डराया जा रहा है।

उन्होंने शाहरुख नाम लिए बिना उनसे अपील की कि आपने कोई गुनाह नहीं किया है। बच्चे के लिए फिरौती देना कोई गुनाह नहीं है। आप तो विक्टिम हैं। फिरौती लेने वाला गुनहगार होता है। मलिक ने अपने आरोपों को दोहराते हुए कहा कि आर्यन मामले में 25 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई थी। 18 करोड़ रुपए में डील हुई थी और इसके लिए 50 लाख रुपए दिए भी गए थे।

उन्होंने कहा कि आप (शाहरुख) डर गए तो इसी तरह वसूली चलती रहेगी। उल्लेखनीय है कि मलिक आर्यन मामले में लगातार आरोप लगाते रहे हैं कि आर्यन का अपहरण किया गया था।





और भी पढ़ें :