शनिवार, 20 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Harshada Dinanath Redkar filed a complaint
Written By
Last Updated : बुधवार, 10 नवंबर 2021 (08:23 IST)

समीर वानखेड़े की साली ने दर्ज कराई शिकायत, नवाब मलिक थोड़ी देर में फोड़ेंगे 'हाइड्रोजन बम'

समीर वानखेड़े की साली ने दर्ज कराई शिकायत, नवाब मलिक थोड़ी देर में फोड़ेंगे 'हाइड्रोजन बम' - Harshada Dinanath Redkar filed a complaint
मुंबई। एनसीबी के मुंबई झोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर ने मंगलवार को गोरेगांव पुलिस स्टेशन में महाराष्ट्र के मंत्री और राकांपा नेता नवाब मलिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। इस बीच नवाब मलिक ने आज सुबह 'हाइड्रोजन बम' फोड़ने का ऐलान किया है।
 
हर्षदा दीनानाथ रेडकर ने मंगलवार को एक ट्वीट को लेकर गोरेगांव पुलिस में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 354 डी, 503 और 506 और महिला अभद्र प्रतिनिधित्व अधिनियम, 1986 की धारा 4 के तहत शिकायत दर्ज कराई।
 
नवाब मलिक ने आरोप लगाया था कि समीर वानखेड़े की साली ड्रग्स मामलों में आरोप रह चुकी है और उनके खिलाफ मामला भी दर्ज है।
 
नवाब मलिक ने ट्वीट कर के यह आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने पुणे कोर्ट में लंबित चल रहे इस मामले के सबूत भी पेश किए हैं। 
 
वहीं इस मामले में सफाई देते हुए समीर वानखेड़े ने कहा था कि मैंने साल 2017 में क्रांति रेडकर से शादी की थी और नवाब मलिक जिस केस का जिक्र कर रहे हैं, तब मैं सर्विस में भी नहीं था।
 
गौरतलब है कि समीर वानखेडे की पत्नी क्रांति रेडकर जहां एक अभिनेत्री है, वहीं साली हर्षदा रेडकर भी मॉडलिंग में काफी समय से सक्रिय है।
ये भी पढ़ें
Weather Update: तमिलनाडु और पुडुचेरी में भारी बारिश की संभावना