गुरुवार, 25 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Nawab Malik answer to Devendra Fadanvees on underworld connection
Written By
Last Updated : मंगलवार, 9 नवंबर 2021 (19:49 IST)

नवाब मलिक का जवाब, फडणवीस के मुखबिर कच्चे खिलाड़ी, भाजपा नेता के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन का होगा खुलासा

नवाब मलिक का जवाब, फडणवीस के मुखबिर कच्चे खिलाड़ी, भाजपा नेता के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन का होगा खुलासा - Nawab Malik answer to Devendra Fadanvees on underworld connection
मुंबई। महाराष्‍ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने पूर्व मुख्‍यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस पर पलटवार करते हुए कहा कि फडणवीस के मुखबिर कच्चे खिलाड़ी है। मलिक ने कहा कि कल सुबह 10 बजे भाजपा नेता फडणवीस के अंडरवर्ल्ड के संबंधों का खुलासा करूंगा।
 
उन्होंने कहा कि मुखबिर ने फडणवीस को गलत जानकारी दी। 62 साल के राजनीतिक करियर में इस तरह के आरोप नहीं लगे। उन्होंने कहा कि मेरे अंडरवर्ल्ड से कोई संबंध नहीं है। अब मैं फडणवीस के अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन बताऊंगा।
 
जमीन खरीद में फर्जीवाड़े के आरोपों पर नवाब मलिक ने कहा कि आरोप वाली जमीन के हम किराएदार थे। मुंबई हमले के आरोपी से हमने कोई जमीन नहीं खरीदी। किराएदार के नाते हमने पैसे दिए।
 
इससे पहले महाराष्ट्र के पूर्व मुख्‍यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने महाराष्ट्र के मंत्री और राकांपा नेता नवाब मलिक पर अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन होने का आरोप लगाया। फडणवीस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया कि नवाब मलिक का सीधा संबंध अंडरवर्ल्ड से है। मुंबई में उनके और उनके रिश्तेदारों द्वारा खरीदी गईं 5 जमीनों में से 4 का सीधा संबंध अंडरवर्ल्ड से है।
 
फडणवीस ने मलिक को निशाने पर लेते हुए सवाल किया कि अगर उनका संबंध अंडरवर्ल्ड से नहीं है तो उन्होंने मुंबई में बम धमाके करने वालों से जमीन क्यों खरीदी?
 
फडणवीस ने कहा कि यह राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा हुआ मसला है। उन्होंने कहा कि मैं दो लोगों को जानता हूं। एक आतंकी शाह वली खान है जो कि 1993 बम ब्लास्ट का गुनहगार है। कोर्ट ने खान को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। दूसरा सलीम पटेल है, जो दाऊद के साथ फोटो में दिखाई देता था। यह दाऊद की बहन हसीना पारकर का बॉडीगार्ड भी था।