कौन हैं मॉडल हर्षदा रेडकर जिन पर नवाब मलिक ने लगाए ड्रग्‍स के आरोप, क्‍या है समीर वानखेड़े से उनका ‘कनेक्‍शन’

Last Updated: सोमवार, 8 नवंबर 2021 (12:50 IST)
आर्यन खान के ड्रग्‍स मामले में रोजाना आरोप प्रत्‍यारोप का सिलसिला चल रहा है। अब एनसीपी नेता नवाब मलिक ने हर्षदा दीनानाथ रेडकर पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। आइए जानते हैं कौन है हर्षदा और क्‍या है उनका समीर वानखेड़े से कनेक्‍शन।

दरअसल, अब नवाब मलिक ने जिस नाम को इस मामले में घसीटा है उनका नाम हर्षदा रेडकर है और वे समीर वानखेड़े की सिस्‍टर इन लॉ यानी साली बताई जा रही है।

नवाब मलिक ने आरोप लगाया है कि समीर वानखेड़े की साली ड्रग्स मामलों में आरोप रह चुकी है और उनके खिलाफ मामला भी दर्ज है। वहीं इस मामले में समीर वानखेड़े ने भी सफाई दी है।

उन्‍होंने कहा, मैंने साल 2017 में क्रांति रेडकर से शादी की थी और नवाब मलिक जिस केस का जिक्र कर रहे हैं, तब में सर्विस में भी नहीं था।

गौरतलब है कि समीर वानखेडे की पत्नी क्रांति रेडकर जहां एक अभिनेत्री है, वहीं साली हर्षदा रेडकर भी मॉडलिंग में काफी समय से सक्रिय है।

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने ट्वीट कर के यह आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने पुणे कोर्ट में लंबित चल रहे इस मामले के सबूत भी पेश किए हैं। वहीं इससे पहले नवाब मलिक ने ट्विटर पर एक ऑडियो जारी किया था। साथ ही इस ऑडियो को लेकर दावा किया जा रहा था कि इस ऑडियो में बात करने वाले दो लोगों में एक स्टालिन डिसूजा है तो दूसरा एनसीबी अधिकारी है।

स्टालिन डिसूजा का नाम तब सुर्खियों में आया था, जब प्रभाकर सैल ने आरोप लगाया था कि किरण गोसावी और स्टालिन के बीच आर्यन खान मामले में 25 करोड़ की रिश्वत की बात हुई है।



और भी पढ़ें :