विवेक ओबेरॉय ने डिलीट किया मीम, माफी भी मांगी

Last Updated: मंगलवार, 21 मई 2019 (10:18 IST)
को पर मीम ट्वीट करना खासा महंगा पड़ गया। इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें खासी आलोचना का सामना करना पड़ा। बहरहाल ने उन्होंने इस ट्वीट को हटाकर माफी मांग ली है।
दरअसल फिल्म 'पीएम नरेन्द्र मोदी' स्टार विवेक ओबेरॉय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर चुनाव और एग्जिट पोल से जुड़ा एक ऐसा मीम रीशेयर किया था, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान, अभिषेक बच्चन और उनकी (विवेक ओबेरॉय) की तस्वीर के जरिए एग्जिट पोल और नतीजों पर कटाक्ष किया गया है।

इस मीम में तीन तस्वीरें हैं। पहली तस्वीर में ऐश्वर्या सलमान खान के साथ नजर आ रही हैं। दूसरी में वह विवेक के साथ दिखाई दे रही हैं और तीसरी तस्वीर में वह पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ हैं। सलमान वाली तस्वीर में ओपीनियन पोल, विवेक वाली तस्वीर में एग्जिट पोल और अभिषेक के साथ वाली फोटो में रिजल्ट लिखा था।
सोशल मीडिया पर चल रहा यह मीम विवेक ओबेरॉय को इतना मजेदार लगा कि वह इसे रीशेयर करने से खुद को रोक नहीं सके। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, 'हाहा, क्रिएटिव! यहां कोई पॉलिटिक्स नहीं..सिर्फ लाइफ। इसके साथ उन्होंने स्माइली वाली इमोजी भी पोस्ट की है।

ये ट्वीट कुछ यूजर्स को पसंद आ रहा है तो कुछ विवेक को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ट्विटर पर सबसे अच्छी चीज तो दूसरे ने कमेंट किया कि अभिषेक का तो पता नहीं...लेकिन सलमान भाई के दिल पर जरूर लगेगी। वहीं कुछ लोग चुनावी मामले में ऐश्वर्या की पर्सनल लाइफ को घसीटने पर विवेक को खरी-खोटी सुना रहे हैं।

 

और भी पढ़ें :