शनिवार, 20 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. NDA will win more than 400 seats this time, Modi said in Maharashtra
Written By
Last Updated : बुधवार, 28 फ़रवरी 2024 (20:35 IST)

NDA इस बार 400 से ज्यादा सीटें जीतेगा, महाराष्ट्र में बोले मोदी

एनसीपी नेता शरद पवार पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

NDA इस बार 400 से ज्यादा सीटें जीतेगा, महाराष्ट्र में बोले मोदी - NDA will win more than 400 seats this time, Modi said in Maharashtra
Prime Minister Narendra Modi in Maharashtra: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को यवतमाल में कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा के नेतृत्व वाला राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) आगामी लोकसभा चुनाव में 400 सीट का आंकड़ा पार करेगा और अगले 5 वर्ष में देश का तेजी से विकास होगा। लोकसभा चुनाव अप्रैल-मई में होने की संभावना है।
 
कांग्रेस की आलोचना : मोदी यवतमाल जिले में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने देश में, विशेषकर पूर्वी महाराष्ट्र के विदर्भ क्षेत्र में लंबित सिंचाई परियोजनाओं को लेकर कांग्रेस की आलोचना की। यवतमाल जिला पूर्वी महाराष्ट्र में स्थित है।
 
इस बार 400 पार : लोकसभा चुनाव से पहले मोदी ने कहा कि हम (भाजपा नीत राजग) इस बार 400 सीट का आंकड़ा पार करेंगे। लोकसभा में कुल 543 सीट हैं। 
 
उन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार पर हमला बोला और कहा कि जब उन्होंने (2004 से 2014 तक कांग्रेस के नेतृत्व वाली संप्रग सरकार में) कृषि विभाग संभाला था, तो किसानों के लिए वित्तीय पैकेज की घोषणा की गई, लेकिन धन को लाभार्थियों तक पहुंचने से पहले ही अन्यत्र ठिकाने लगा दिया गया।
 
प्रधानमंत्री ने कहा कि 2014 से पहले देश में 100 परिवारों में से केवल 15 को ही पाइप से पानी मिलता था। (भाषा/वेबदुनिया) 
 
ये भी पढ़ें
Mahindra Thar Earth Edition हुआ लॉन्च, कीमत 15.4 लाख, जानिए फीचर्स