शनिवार, 20 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. If you do not vote for BJP, you will go to hell, statement of BJP MP D. Arvind
Written By
Last Modified: हैदराबाद , बुधवार, 28 फ़रवरी 2024 (19:11 IST)

भाजपा को वोट नहीं दिया तो नरक में जाओगे, भाजपा सांसद का सनसनीखेज बयान

D Arvind
Telangana BJP MP D. Arvind: निजामाबाद के लोकसभा सदस्य डी. अरविंद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह यह कहते हुए सुनाई देते हैं कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार की योजनाओं का लाभ लेने के बाद भी यदि लोग भाजपा का समर्थन नहीं करेंगे तो वे नरक में जाएंगे। 
 
इस वीडियो में भाजपा सांसद अरविंद (तेलंगाना में) विजय संकल्प यात्रा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए और उनसे यह अनुरोध करते हुए दिखाई दे रहे हैं ‘जो हाथ आपको खिला रहा हो, उसे मत काटिए।’
मुफ्त भोजन, मुफ्त गैस : वीडियो में भाजपा सासंद को यह कहते हुए देखा जा सकता है, आपको मुफ्त भोजन, मुफ्त गैस मिल रही है, अच्छे स्कूल खोले जा रहे हैं। वह (प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी) आपके स्वास्थ्य का ध्यान रख रहे हैं। वह शादियों के लिए पैसे भेज रहे हैं। वह एसएचजी (स्वयं सहायता समूहों) को ऋण दे रहे हैं। यह नरेन्द्र मोदी ही हैं, जिन्होंने तीन तलाक को समाप्त किया तथा आपका आत्मसम्मान सुनिश्चित किया।
 
आप स्वर्ग नहीं जाएंगे : वह यह भी कहते हैं कि इन सब बातों के बाद भी, यदि आप कांग्रेस या बीआरएस को वोट देते हैं तो ‘ऊपरवाला’ आपको नरक में ले जाएगा। आप स्वर्ग में नहीं जाएंगे। मैं कह रहा हूं कि आप नरक में जाएंगे। अरविंद से इस टिप्पणी के संबंध में संपर्क नहीं किया जा सका है।
उन्होंने जनसभा से अपील की कि यदि वे स्वर्ग जाना चाहते हैं तो उन्हें उन लोगों का समर्थन और उनके पक्ष में वोट डालना चाहिए जो देश को सेवाएं दे रहे हैं और उसे सुरक्षित बना रहे हैं। उनका इशारा भाजपा की ओर था। उन्हें भीड़ से यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘अन्यथा ईश्वर भी आप लोगों को माफ नहीं करेगा।’
 
कौन हैं असली गद्दार : अरविंद एक अन्य वीडियो में भी नजर आए जिसमें वह कह रहे हैं कि सभी हिंदुओं को एकजुट होकर भाजपा के पक्ष में मतदान करना चाहिए अन्यथा वे नरक में जाएंगे। इसी वीडियो में उन्हें यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि असली गद्दार तो वे हैं जो हिंदू समाज से आते हैं, लेकिन भाजपा का समर्थन नहीं करते हैं।
 
एक अन्य वीडियो में अरविन्द कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि आप नोटा को वोट दो, कार को वोट दो या फिर हाथ को वोट डाला, जीतूंगा तो मैं ही। आएगा तो मोदी। (भाषा/वेबदुनिया) 
Edited by: Vrijendra Singh Jhala
ये भी पढ़ें
स्मृति ईरानी ने नेहरू-गांधी परिवार पर साधा निशाना, बोलीं अमेठी को 50 साल तक विकास से वंचित रखा