'हठयोग' से चुनाव जीतेंगे दिग्विजय, भोपाल में साधुओं का डेरा

digvijay singh
पुनः संशोधित मंगलवार, 7 मई 2019 (14:15 IST)
मध्यप्रदेश की सबसे हाईप्रोफाइल सीट भोपाल में कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजयसिंह का मुकाबला भाजपा की साध्वी प्रज्ञा ठाकुर से है। साध्वी के जवाब के रूप में में दिग्गी ने अपने समर्थन में साधुओं को इकट्‍ठा कर लिया है। बताया जा रहा है कि साधुओं का यह बड़ा समूह और तंत्र-मंत्र के जरिए दिग्विजय को चुनाव जिताने के काम में जुट गया है।
भोपाल में मंगलवार को कांग्रेस प्रत्याशी की जीत की कामना को लेकर कंप्यूटर बाबा की अगुवाई में सैकड़ों साधु-संतों ने हवन-पूजन शुरु किया। कार्यक्रम में विशेष पूजा-अर्चना के लिए दिग्विजय सिंह स्वयं भी अपनी पत्नी अमृता के साथ पहुंचे और हवन किया।
धर्म दिग्विजय के साथ : इस मौके पर कंप्यूटर बाबा ने कहा कि ये धर्मयुद्ध है और इसमें धर्म सिंह के साथ है। सैकड़ों साधु-संत हठयोग के साथ कांग्रेस प्रत्याशी सिंह की जीत के लिए साधना कर रहे हैं।

साधु-संतों के इस तीन दिवसीय कार्यक्रम में बुधवार को नर्मदा पूजा और तीसरे एवं अंतिम दिन साधु-संतों का रोड शो होगा। कंप्यूटर बाबा को पूर्ववर्ती शिवराजसिंह चौहान सरकार में नर्मदा संरक्षण के क्षेत्र में काम करने के लिए राज्यमंत्री का दर्जा दिया गया था। अब वे कांग्रेस प्रत्याशी सिंह के समर्थन में प्रचार कर रहे हैं।

इस अवसर पर दिग्विजयसिंह ने कहा कि भाजपा पांच साल में राम मंदिर नहीं बना पाई, अब राम मंदिर नहीं तो मोदी भी नहीं।

 

और भी पढ़ें :