साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के लिए भोपाल में रोड शो करेंगे अमित शाह, इस करीबी नेता को सौंपी सीट जिताने की जिम्मेदारी

Amit Shah
भोपाल। प्रतिष्ठा की सीट बनी भोपाल लोकसभा सीट को लेकर अब भाजपा कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाह रही है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 8 मार्च को भोपाल में एक बड़ा रोड शो कर पार्टी उम्मीदवार के लिए वोट मांगेंगे।
अमित शाह के रोड शो को सफल बनाने के लिए पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। प्रदेश भाजपा कार्यालय में रोड शो को लेकर अलग-अलग बैठक कर रणनीति तैयार की जा रही है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और शाह के दौरों के प्रभारी अनिल जैन बैठकों के जरिए रोड शो से जुड़े पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को जरुरी दिशा-निर्देश दे रहे हैं। भाजपा अमित शाह के रोड शो के जरिए चुनाव प्रचार के आखिरी समय में माहौल को अपने पक्ष में करने की कोशिश में है। पार्टी अमित शाह के रोड शो के जरिए एक तरह से अपना शक्ति प्रदर्शन करने की तैयारी कर रही है।
Sadhvi Pragya Thakur

शाह के करीबी को कमान : वहीं भोपाल सीट को लेकर पार्टी में अंदरखाने असंतोष को देखते हुए अब राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और गुजरात के प्रभारी ओमप्रकाश माथुर ने पूरी चुनावी कमान अपने हाथों में ले ली है। ओपी माथुर को पार्टी अध्यक्ष अमित शाह का काफी करीबी माना जाता है।

पार्टी ने ओपी माथुर को मध्य प्रदेश के पुराने अनुभव को देखते हुए उन्हें महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है। ओपी माथुर भोपाल से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की जीत की योजना बनाने के साथ ही कैसे अधिक से अधिक पोलिंग हो सके, इस पर काम करेंगे। बताया जा रहा है कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने ओपी माथुर को चुनाव तक भोपाल में ही रूकने के निर्देश दिए हैं।

 

और भी पढ़ें :