हार्दिक जी ये 'हाथ' का निशान है, हर बार सही जगह पर

पुनः संशोधित शुक्रवार, 19 अप्रैल 2019 (14:49 IST)
नई दिल्ली। गुजरात के सुरेन्द्रनगर में एक सभा के दौरान शुक्रवार को कांग्रेस नेता को थप्पड़ मारन की घटना के बाद ट्‍विटर पर भी हार्दिक को लेकर मजेदार कमेंट देखने को‍ मिले। पाटीदार आंदोलन के माध्यम से सुर्खियों में आए पटेल अब कांग्रेस नेता बन गए हैं। हालांकि काफी इच्छा होने के बावजूद वे इस बार चुनाव लड़ने से चूक गए।

सुमित कडेल नामक ट्‍विटर हैंडल पर लिखा गया कि अब न्याय होगा। कांग्रेस जॉइन करने के बाद हार्दिक को हर रोज अपमानित होना पड़ेगा। पाटीदार नेता से झापड़दार नेता बन गए हैं। आदर्श ने लिखा बेरोजगार राजनीतिज्ञ के प्रति एक आम आदमी की प्रतिक्रिया है। एक अन्य ने लिखा दिल को ठंडक मिल गई। एक और व्यक्ति ने लिखा कि एक बार फिर से लगाओ थप्पड़।

लालू चोहला नामक ट्‍विटर हैंडल से लिखा गया कि ये हाथ का निशान है। हर बार सही जगह बटन दबाना है। करण अधाना ‍ने लिखा न्याय हो गया। चौकीदार अप्पा साहब सोनार ने लिखा कि सिर्फ एक ही थप्पड़ पड़ा क्या? घोर निंदा करते हैं हम। चौकीदार ओनली तुषार नामक ट्‍विटर हैंडल से लिखा गया कि बहुत क्रांतिकारी, बेरोजगार को रोजगार मिल गया।

वहीं, संजीव मावी ने लिखा कि सही पकड़े गए। एक बार फिर जनता का ध्यान आकर्षित करने के लिए खुद को थप्पड़ मरवा लिया। एक अन्य ने लिखा कि कुछ लोग इसे लोकतंत्र पे तमाचा करार देंगे, लेकिन सच्चाई है कि ये जातिवाद पे तमाचा है। डॉ. विशाल ने लिखा कि पहले आंदोलन, फिर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। ये प्रोपेगंडा है। गुजरात के लोग समझ गए हैं।

थप्पड़बाज आम आदमी :एएनआई के मुताबिक सुरेन्द्रनगर के एसपी महेन्द्र वाघेला ने कहा कि तरुण गुज्जर नामक जिस व्यक्ति ने हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारा था, वह किसी भी पार्टी से जुड़ा हुआ
नहीं है। वह सामान्य आदमी है।


 

और भी पढ़ें :