मसूरी स्थित सिविल सेवा प्रशिक्षण अकादमी में 33 प्रशिक्षु अधिकारी कोरोना से संक्रमित

Last Updated: शनिवार, 21 नवंबर 2020 (15:30 IST)
नई दिल्ली। मसूरी स्थित लालबहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी (एलबीएसएनएए) में सिविल सेवा के 33 प्रशिक्षु अधिकारी से पाए गए हैं। इसके बाद अधिकारियों ने सभी गैर-आवश्यक विभागों को वहां बंद कर दिया है।
ALSO READ:
बड़ी खबर, कोरोनावायरस आपके स्वास्थ्य पर ही नहीं जेब पर भी डाल रहा है डाका
अकादमी ने कर कहा कि अकादमी में 33 प्रशिक्षु अधिकारी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। फिलहाल अकादमी में 95वें फाउंडेशन पाठ्यक्रम के लिए 428 प्रशिक्षु अधिकारी हैं। अकादमी कोविड-19 संक्रमण के प्रसार की श्रृंखला तोड़ने के लिए सरकार के दिशा-निर्देशों के अनुसार हरसंभव उपाय कर रही है। एक अन्य ट्वीट में अकादमी ने कहा है कि अधिकारियों को उनके होस्टल तक भोजन एवं अन्य आवश्यक चीजें कर्मचारियों द्वारा मुहैया कराई जा रही हैं। ये कर्मचारी पर्याप्त सुरक्षा उपायों से सुसज्जित हैं।
अकादमी के निदेशक संजीव चोपड़ा ने बताया कि अकादमी, देहरादून जिला प्रशासन एवं उत्तराखंड सरकार का स्वास्थ्य विभाग इस चुनौती से निपटने के लिए साथ मिलकर काम कर रहा है। चोपड़ा ने शनिवार को बताया कि 30 नवंबर तक सभी कक्षाएं आनलाइन होंगी तथा सभी गैर-आवश्यक विभागों को बंद कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि परिसर को पूरी तरह से सैनिटाइज किया गया है। (भाषा)



और भी पढ़ें :