सुशांत सिंह राजपूत का लेटर सोशल मीडिया पर वायरल, लिखा- कुछ बनने की चाह में निकाले 30 साल

पुनः संशोधित बुधवार, 13 जनवरी 2021 (15:04 IST)
बॉलीवुड एक्टर के निधन को 7 महीने हो चले हैं, लेकिन उनकी मौत की गुत्थी अब तक सुलझ नहीं पाई है। वहीं अब सुशांत की बहन श्वेता सिह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर अपने भाई के हाथ से लिखा हुआ एक लेटर साझा किया है।

इस लेटर में सुशांत ने अपनी 30 साल की जिंदगी के बारे में बात की है। इसे शेयर करने के साथ ही श्वेता ने लिखा, 'भाई द्वारा लिखा गया। यह सोच बहुत ही गहरी है।'


सुशांत के लेटर में लिखा है, मुझे लगता है कि मैंने जिंदगी के 30 साल खर्च कर दिए। पहले 30 साल कुछ बनने की कोशिश में। मैं हर चीज में अच्छा बनना चाहता था। मैं टेनिस, स्कूल और ग्रेड्स में अच्छा बनना चाहता था। और मैंने हर चीज को उसी नजरिए से देखा। मैं जैसा हूं, वैसा ठीक नहीं हूं। मुझे चीजें अच्छी मिलीं तो अहसास हुआ कि खेल ही गलत था। क्योंकि पूरा खेल तो उसी को तलाशने का था, जो मैं पहले से ही था।
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। उनकी मौत के बाद CBI, ED, NCB, मुंबई पुलिस औ बिहार पुलिस ने इस मामले की जांच की तो इसमें कई एंगल निकलकर सामने आए। वहीं ड्रग्स एंगल आने के बाद दिवंगत एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को एक महीने तक जेल में रहना पड़ा था।




और भी पढ़ें :