नेहा पेंडसे ने शुरू की 'भाबीजी घर पर हैं' की शूटिंग, निभाएंगी यह किरदार

पुनः संशोधित बुधवार, 13 जनवरी 2021 (15:18 IST)
एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने फेमस कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' की शूटिंग शुरू कर दी हैं। नेहा पेंडसे इस शो में की जगह अनिता भाभी उर्फ गोरी मेम का किरदार निभाएंगी।
नेहा पेंडसे सीरियल में अपने कैरेक्टर के पहले दिन की शूटिंग के लिए निकली थीं। इस दौरान उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर बताया कि कैसे उन्हें शूटिंग के लिए जाने को घंटों ट्रैफिक में फंसना पड़ रहा है। उनकी इस पोस्ट पर सौम्या टंडन ने भी कॉमेंट किया है।


नेहा पेंडसे ने पोस्ट में लिखा, भाबी जी घर पर पहला दिन... ट्रैफिक में घंटों फंस जाने की आदत (जल्द ही मेरे आने के बारे में अधिक जानकारी शेयर करूंगी) लेकिन अभी के लिए, मुझे खूब सारी शुभकामनाएं चाहिए।
नेहा की इस पोस्ट पर सौम्या टंडन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मैं इस दर्द को महसूस कर सकती हूं।' सौम्या टंडन ने 'भाबीजी घर पर हैं' शो में 5 साल तक अनीता भाभी का रोल प्ले करने के बाद छोड़ा है। दर्शकों ने अनीता भाभी के रोल में सौम्या टंडन को काफी पसंद किया था।

हाल ही में सौम्या टंडन ने सीरियल के प्रोड्यूसर्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट को आगे न बढ़ाने का फैसला लिया था। इस रोल को छोड़ने को लेकर सौम्या टंडन का कहना है कि वह एक ही छवि में नहीं बने रहना चाहतीं। उनका कहना है कि वह अब करियर में कुछ नए प्रयोग करना चाहती हैं। इस रोल में वह ठहराव की स्थिति में आ गई थीं। इसके चलते उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला लिया है।




और भी पढ़ें :