परिणीति चोपड़ा की 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का टीजर आया सामने, इस दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म

पुनः संशोधित बुधवार, 13 जनवरी 2021 (13:23 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का इंतजार दर्शक काफी समय से कर रहे हैं। अक्सर फिल्मों में बबली गर्ल का किरदार निभाने वाली परिणीति चोपड़ा इस फिल्म में एकदम अलग भूमिका में दिखेंगी। इस फिल्म रिलीज हो चुका है।
टीजर के साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। फिल्‍म की शूटिंग पिछले साल ही पूरी हो गई थी और फैंस इसका लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। परिणीति चोपड़ा की ये फिल्‍म सिनेमाघरों के बजाए अब सीधे नेटफ्ल‍िक्‍स पर रिलीज होगी। ये फिल्‍म 26 फरवरी को रिलीज होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो परिणीति चोपड़ा इस फिल्म में अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभाएंगी। फिल्म की कहानी चोपड़ा के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है जो भारतीय एजेंटों को बचाने के अभियान पर हैं। फिल्म के टीजर में एक्ट्रेस हमें विदेश में घुमती नजर आ रही हैं। वीडियो को देखने के बाद लगता है कि एक्ट्रेस किसी की तलाश में हैं।
इस टीजर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'द गर्ल ऑन द ट्रैन’ चलिए इसे भी करते हैं, 26 फरवरी सिर्फ नेटफ्लिक्स पर।'

बता दें कि परिणीति चोपड़ा की 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' पिछले साल मई के महीने में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोनावायरस की वजह से मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी थी। इस समय भी देश में कोरोना का खतरा बरकरार है, जिस कारण मेकर्स ने थिएटर की जगह ओटीटी का रास्ता अपनाया है।



और भी पढ़ें :