वेब सीरीज 'कैंडी' में ऋचा चड्ढा संग नजर आएंगे रोनित रॉय

पुनः संशोधित बुधवार, 13 जनवरी 2021 (11:22 IST)
2020 डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए काफी अच्छा रहा है। सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म्स ने एक दूसरे को कड़ा कॉम्पिटिशन दिया है। वहीं, भी बीते साल कई बेहतरीन कॉन्टेंट के जरिए दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहा है। 2020 में वूट पर असुर, क्रैकडाउन और द गॉन गेम जैसी कई शानदार रिलीज की गई है।

इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ने वाला है। वूट सेलेक्ट पर जल्द 'कैंडी' वेब सीरीज पेश होगी। इस एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज में ऋचा चड्ढा को लीड रोल निभाते हुए देखा जाने वाला है। इसमें उनके साथ भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

इस सीरीज की कहानी ड्रग्स, हत्या और राजनीति जैसे गंभीर मुद्दों के इर्द गिर्द घूमती दिखेगी। सीरीज में दर्शकों को भरपूर एक्शन, थ्रिलर और देखने को मिलेगा, जो उन्हें काफी हैरत में डाल देगा।
'कैंडी' को लेकर रोनित रॉय का कहना है, यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि मुझे शानदार निर्देशकों के साथ काम करने का मौका मिला, जिन्होंने मुझे अभिनय की दुनिया में बेहतर चीजें सीखने में मदद की। डिजिटल एंटरटेनमेंट के इस दौर में लोगों के लिए बहुत कुछ करने को है। मुझे खुशी है कि मैं डिजिटल प्लेफॉर्म के कई अच्छे शोज का हिस्सा रह चुका हूं और मैं 'कैंडी' की शूटिंग के लिए बहुत उत्साहित हूं।
ऋचा ने भी इस सीरीज के लिए उत्सुकता जताते हुए कहा, कैंडी में मेरे किरदार के कई आयाम देखने को मिलेंगे और यही वजह है कि मैं इस थ्रिलर और साइकोलॉजिकल स्क्रिप्ट की ओर आकर्षित हुई। मुझे वह किरदार निभाना बेहद पसंद है जिनमें गहराई होती है। रोनित के साथ काम करना भी मेरे लिए बड़ी बात है। मैं पहली बार उनके साथ पर्दे पर काम करने जा रही हैं।
आशीष शुक्ला के निर्देशन में बनी इस वेब सीरीज को ऑपटिमिस्टिक एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। इसमें ऋचा और रोनित के अलावा मनु ऋषि चड्ढा और नकुल सहदेव भी अहम किरदारों में दिखेंगे।



और भी पढ़ें :