मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Pathan OTT platform release date India starring Shah Rukh Khan and Deepika Padukone
Written By
Last Updated : मंगलवार, 21 मार्च 2023 (11:32 IST)

Pathaan on OTT: पठान ने शाहरुख खान के फैंस को दिया सरप्राइज, 22 मार्च को इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Pathaan on OTT: पठान ने शाहरुख खान के फैंस को दिया सरप्राइज, 22 मार्च को इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज | Pathan OTT platform release date India starring Shah Rukh Khan and Deepika Padukone
Pathaan on OTT: पठान इस साल की वो फिल्म है जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हुई है। रिलीज के पहले ही शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की इस फिल्म को लेकर विवाद पैदा किया गया, लेकिन दर्शकों पर कोई असर नहीं हुआ और उन्होंने फिल्म को हाथों-हाथ लिया। पठान ने बॉक्स ऑफिस पर ढेर सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले और हिंदी फिल्म इतिहास का सर्वाधिक कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई। 
 
ओटीटी पर इस मूवी को देखने वाले बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि कब यह फिल्म रिलीज होगी। पहले खबर थी कि 22 अप्रैल के आसपास फिल्म को रिलीज कर दिया जाएगा, लेकिन शाहरुख खान के फैंस का यह जान कर खुशी का ठिकाना नहीं रहा कि पठान को थिएटर में रिलीज होने के 8 सप्ताह बाद ही ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है। 
 
ओटीटी पर अब मौसम बिगड़ने वाला है। अमेजन प्राइम ने शाहरुख के फैंस को सरप्राइज देते हुए बताया है कि 22 मार्च को ही यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी। मंगलवार आधी रात के बाद यह फिल्म प्राइम वीडियो पर देखी जा सकेगी। इसे हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा। जिन्होंने पठान को नहीं देखा है वे तो रिलीज होते ही फिल्म देख लेंगे, लेकिन जिन्होंने पठान देखी है वे भी इसे दोबारा देखने का मौका नहीं छोड़ेंगे। 
 
सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी पठान अब तक 1050 करोड़ का ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ल्डवाइड कर चुकी है। अभी भी फिल्म सिनेमाघरों में दिखाई जा रही है। यश राज फिल्म्स दवारा निर्मित 'पठान' में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और डिम्पल कपाड़िया लीड रोल में हैं। फिल्म के दो गाने 'झूमे जो पठान' और 'बेशरम रंग' ब्लॉकबस्टर हो चुके हैं। 
ये भी पढ़ें
रानी मुखर्जी पहली फिल्म असफल होने के बाद वापस पहुंच गई थीं कॉलेज