'कहने को हमसफर हैं सीजन 3' : क्या रोहित कर लेंगे अमायरा से शादी?

पुनः संशोधित सोमवार, 29 जून 2020 (16:52 IST)
ऑल्ट बालाजी और का लोकप्रिय शो 'कहने को हमसफर हैं' का तीसरा सीजन 6 जून को दोनों लोकप्रिय स्ट्रीमिंग एप पर लॉन्च किया गया था। जबकि शो के निर्माता अब तक 10 एपिसोड लॉन्च कर चुके है, वही दर्शक विशेष रूप से शो के प्रशंसक, 1 जुलाई को फाइनल एपिसोड देखने के लिए बेताब है।
अब तक की कहानी में शो के मुख्य पात्रों के संबंधित ग्राफ़ को खूबसूरती से दिखाया गया है, चाहे वह रोहित (रोनित रॉय, अनन्या (मोना सिंह), या पूनम (गुरदीप कोहली) हों। नजीतन, प्रशंसक अब यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि फ़िनाले एपिसोड में उनके साथ क्या होने वाला है।
दमदार ट्विस्ट और टर्न्स ने दर्शकों के बीच उत्सुकता का स्तर निश्चित रूप से बढ़ा दिया है। ऑल्ट बालाजी और जी5 के सोशल मीडिया हैंडल पर प्रशंसकों द्वारा कहानी को मनपसंदीदा अंत देने के सुझाव के साथ होड़ लगी हुई है।

शो के नवीनतम सीजन में अमायरा नामक एक नया और दिलचस्प किरदार पेश किया गया है जिसे अभिनेत्री अदिति वासुदेव ने आत्मविश्वास के साथ निभाया है। जबकि कुछ लोग मानते हैं कि अमायरा प्यार के नाम पर रोहित को बर्बाद करने के लिए तैयार है, जो उनकी पहले से ही परेशान जिंदगी को अधिक निराशाजनक बना देगी, वही कुछ को यह भी लगता है कि अमायरा ही उनके जीवन को फिर से सामान्य स्थिति में ला सकती है।
अब तक जो हमने देखा है, उसके अनुसार, अमायरा ने रोहित को अपनी तरफ आकर्षित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है, इस हद तक कि कुछ लोगों ने अभी से अनुमान लगाना शुरू कर दिया हैं कि रोहित अंततः अनन्या को तलाक दे कर, अमायरा से शादी कर लेगा।

अपनी राजनेता मां मृणालिनी (शेरोन प्रभाकर) के मजबूत समर्थन के साथ, क्या अमायरा का रोहित से शादी करने का सपना जल्द पूरा होगा? क्या आपको लगता है कि रोहित जल्द अमायरा से शादी कर लेंगे? इन सवालों के जवाब के लिए 1 जुलाई तक अपने उत्साह को बरकरार रखिए क्योंकि यह फिनाले एपिसोड जल्द ऑल्ट बालाजी और जी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।



और भी पढ़ें :