विवादों में घिरी फिल्म 'Krishna and His Leela', सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा #BoycottNetflix

Last Updated: सोमवार, 29 जून 2020 (16:05 IST)
नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई राणा दग्‍गुबाती के प्रोडक्‍शन हाउस में बनी फिल्‍म 'कृष्ण एंड हिज लीला' विवादों में घिर गई है। फिल्‍म पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा है, जिसके बाद ट्विटर पर #BoycottNetflix हैशटैग ट्रेंड कर रहा है।
लोगों का कहना है कि यह फिल्‍म हिंदू धर्म के देवी-देवताओं का अपमान है। फिल्‍म की वजह से राणा दग्‍गुबाती भी ट्रोल हो रहे हैं। तेलुगू फिल्म 'कृष्णा एंड हिज लीला' में कृष्ण नाम का एक कैरेक्‍टर है, जिसका कई लड़कियों के साथ अफेयर दिखाया गया है।

लोग फिल्म के किरदार कृष्णा की तुलना भगवान श्री कृष्ण से कर रहे हैं।खास बात ये भी है कि फिल्म में कृष्णा की एक्स गर्लफ्रेंड का नाम राधा है। इस बात को देखते हुए लोगों का गुस्सा और भड़क गया है। इसी के साथ ट्विटर यूजर्स ने नेटफ्लिक्स पर सेक्सुअल कॉन्‍टेंट दिखाकर, हिंदुस्‍तान की संस्कृति और धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है।

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा है कि नेटफ्ल‍िक्‍स जानबूझकर महान हिंदू भगवान कृष्ण का अपमान कर रहा है। राणा दग्गुबाती को ट्रोल करते हुए लोग पूछ रहे हैं कि उन्‍होंने ऐसा क्‍यों किया? यूजर्स का कहना है कि यह फिल्‍म हिंदू विरोधी मानसिकता का प्रॉपगेंडा है।
इस फिल्म में तेलुगू एक्टर सिद्धू जोनालगड्डा, श्रद्धा श्रीनाथ, सीरत कपूर, शालिनी वाद्निकट्टी आदि संग अन्य एक्टर्स ने काम किया है। इसका निर्देशन रविकांत पेरेपू ने किया है। फिल्म का प्रोडक्शन संजय रेड्डी और बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबाती ने किया है। फिल्म कृष्ण एंड हिज लीला, 25 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।



और भी पढ़ें :