सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद अपने बेटे अध्ययन को लेकर आखिर क्यों डरे हुए हैं शेखर सुमन?

Last Updated: सोमवार, 29 जून 2020 (14:41 IST)
के की सीबीआई जांच की मांग करने के बाद एक्टर ने अपने बेटे को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया। शेखर ने बताया कि अध्ययन ने भी में एक बार खुदकुशी की बात की थी और अब सुशांत के निधन के बाद वह अपने बेटे को लेकर डर गए हैं।

शेखर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा, “'सुशांत मेरे बेटे की तरह था। मैं उसके पिता का दर्द महसूस कर सकता हूं। क्योंकि उसकी तरह ही मेरा बेटा अध्ययन भी डिप्रेशन से गुजर चुका है। फिल्म इंडस्ट्री ने उसके लिए कई मुश्किलें खड़ी की। एक बार उसने मुझसे कहा कि उसके दिमाग में आत्महत्या करने का विचार आ रहा है।”


शेखर ने बताया कि जब अध्ययन ने खुदकुशी की बात कही, तो वह हैरान रह गए। उन्हें डर भी लगने लगा था। शेखर ने कहा, “हमने फिर अध्ययन को अकेला नहीं छोड़ा। परिवार के सदस्य हमेशा अध्ययन के आसपास रहते थे।”

शेखर ने बताया कि कई बार वह सुबह 4 बजे उठकर अध्ययन के कमरे में जाकर उन्हें देखते थे। उन्होंने कभी हार नहीं मानी और अधयन के साथ मजबूती से खड़े रहे।


शेखर ने आगे बताया, “मेरे बेटे को उसकी लाइफ के बुरे दौर से निकालना मेरे लिए काफी मुश्किल था, लेकिन अब सुशांत की मौत के बाद से मैं डर गया हूं और एक बार फिर चिंतित हो गया हूं।”




और भी पढ़ें :