सुशांत सिंह राजपूत के लिए अंकिता लोखंडे ने दांव पर लगा दिया था अपना करियर, एक्टर के दोस्त ने किया खुलासा

पुनः संशोधित रविवार, 28 जून 2020 (16:24 IST)
के निधन से पूरा बॉलीवुड सकते में है। सुशांत की मौत से उनके परिवारवालों के साथ-साथ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को भी करारा झटका लगा है। सुशांत के अच्छे दोस्त ने हाल ही में अंकिता और सुशांत के रिलेशनशिप के बारे में कई खुलासे किए।
संदीप सिंह ने खुलासा किया कि अंकिता केवल सुशांत की गर्लफ्रेंड नहीं थीं बल्कि एक्टर की स्वर्गीय मां की तरह उनकी देखभाल करती थी, जैसी देखभाल कोई और नहीं कर सकता। संदीप ने एक इंटरव्यू में बताया कि किस तरह अंकिता उनकी पसंद के कपड़े पहना करती थी और खाना बनाया करती थी। उनके घर का इंटीरियर भी सुशांत की पसंद का था।

Photo : Instagram
संदीप सिंह ने कहा, अंकिता उनकी गर्लफ्रेंड नहीं थी, उन्होंने सुशांत की जिंदगी में उनकी मां की जगह ले ली थी। इंडस्ट्री में मेरी 20 साल की जर्नी में, मैंने उसके जैसी लड़की नहीं देखी थी। वह सुशांत का ऐसे ख्याल रखती थी, जैसे कोई नहीं रख सकता। केवल वही थी, जो उसे बचा सकती थी।
संदीप ने आगे कहा, ब्रेकअप के बाद भी जितनी फिल्म्स सुशांत की रिलीज होती थी तो वह हर शुक्रवार प्रार्थना करती थी कि उसकी फिल्म हिट हो जाए, वह खुश रहे। जब सुशांत ने यह बड़ा कदम उठाया और मैंने उन्हें इस हालत में देखा, तो सबसे पहले मेरे मन में अंकिता के लिए चिंता होने लगी। सुशांत के घर से अस्पताल और जितनी भी जगह मैं गया, मैंने अंकिता को कई बार फोन किया, लेकिन उसने मेरा फोन नहीं उठाया। मुझे पता था कि अंकिता बड़े दुख से गुजर रही है।
संदीप सिंह आगे यह भी बताया कि अंकिता ने सुशांत के लिए अपने करियर तक को दांव पर लगा दिया था। खासकर तब, जब वब अपने करियर की ऊंचाइयों पर थीं। अंकिता टीवी की बड़ी हिरोइन थीं और उन्हें फिल्मों के ऑफर भी मिल रहे थे।




और भी पढ़ें :