सुशांत सिंह राजपूत ने ऐसे दिया था अपनी पहली फिल्म का ऑडिशन, वीडियो वायरल

पुनः संशोधित सोमवार, 29 जून 2020 (14:31 IST)
बॉलीवुड एक्टर के निधन को दो हफ्ते हो चुके हैं। लेकिन एक्टर के करीबी अब भी उनकी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं। हाल ही में कॉस्टिंग डायरेक्टर और सुशांत के दोस्त मुकेश छाबड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत अपनी पहली फिल्म 'काई पो चे' के लिए ऑडिशन देते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत के अलावा राजकुमार राव और अमित साध भी नजर आ रहे हैं। ये तीनों ही एक्टर ऑडिशन के लिए एक-दूसरे से बात करते दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में सुशांत की पहली फिल्म काई पो चे से लेकर एमएस धोनी, केदारनाथ, पीके, छिछोरे सहती सभी हिट फिल्मों के शॉर्ट क्ल‍िप्स दिखाए गए हैं। इसी के साथ मुकेश छाबड़ा ने लिखा- 'वो लड़का जो किसी भी ऑडिशन में फेल नहीं हुआ, करोड़ों लोगों के दिलों को अपने टैलेंट से जीता और सभी के दिलों में हमेशा के लिए रहने का फैसला किया....MCCC की टीम की ओर से सुशांत सिंह राजपूत और उनके सफर को श्रद्धांजलि, जिसे हमेशा खुशी से याद किया जाएगा। रेस्ट इन लव।'
इंस्टाग्राम पर शेयर होते ही सुशांत सिंह राजपूत का यह वीडियो वायरल हो गया। फैंस इस पर खूब सारा कमेंट कर रहे हैं और साथ ही अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

बता दें कि मुकेश छाबड़ा, सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के डायरेक्टर हैं। यह मुकेश का डायरेक्टोरियल डेब्यू भी है। एक्टर की मौत से उनके दोस्तों, परिवार और फैंस को जितना बड़ा झटका लगा, उतने ही आहत मुकेश भी हुए है। फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।



और भी पढ़ें :