आमिर खान के साथ काम कर चुका एक्टर परिवार का पेट भरने के लिए बेच रहा सब्जी, वीडियो वायरल

Last Updated: सोमवार, 29 जून 2020 (11:53 IST)
कोरोना वायरस के चलते देशभर में किए गए लॉकडाउन के कारण हजारों लोगों की रोजी रोटी पर संकट आ गया। वहीं फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई एक्टर्स और टेक्नीशियंस भी इस वजह से आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं।
ऐसा ही हाल की फिल्म 'गुलाम' में काम कर चुके एक्टर का है, जो इन दिनों आर्थिक तंगी के कारण मुंबई की सड़कों पर सब्जी बेचने को मजबूर हैं।
कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता जावेद हैदर इस वक्त आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं। उन्हें सब्ची बेचकर अपना गुजारा करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर जावेद हैदर का ठेले पर सब्जी बेचते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने जावेद का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जावेद हैदर 'दुनिया में रहना है तो काम कर प्यारे' गाने पर एक्ट करते दिख रहे हैं। डॉली बिंद्रा ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है, 'वो एक्टर है, आज वो सब्जी बेच रहा है, जावेद हैदर।'

डॉली बिंद्रा ने आगे लिखा है कि लॉकडाउन के कारण किसी को काम नहीं मिल रहा है। डॉली ने एक अन्‍य ट्वीट में लिखा है कि जावेद ने साल 2009 में 'बाबर' और टीवी सीरीज 'जीनी और जुजु' में भी काम किया है।



और भी पढ़ें :