संजय दत्त-आलिया भट्ट की 'सड़क 2' ‍ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, महेश भट्‍ट ने किया कंफर्म

पुनः संशोधित सोमवार, 29 जून 2020 (11:00 IST)
कोरोना वायरस ने बॉलीवुड और अन्य इंडस्ट्री को बुरी तरह प्रभावित किया है। कई फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकी है और महीनों से रिलीज होने का इंतजार कर रही है। लेकिन किसी को नहीं पता सिनेमा हॉल कब खुलेंगे? ऐसे में कई फिल्में थिएटर के बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ हो रही है।
अब पर रिलीज होने वाली फिल्मों में मुकेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' का नाम भी शामिल होने वाला है। फिल्म के निर्माता मुकेश भट्ट ने इस बात की पुष्टि की है। यह फिल्म 10 जुलाई को थिएट्र‍िकल रिलीज होने वाली थी, लेकिन हालातों को मद्देनजर रखते हुए फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज करने का फैसला लिया गया है।
मुकेश भट्ट ने कहा, कोरोना मामलों की संख्या घटने के बजाय दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। इस स्थिति में क्या आपको लगता है कि सिनेमाघर खुलेंगे? और अगर खुल भी गए तो क्या लोग फिल्म देखने सिनेमाघरों में जाएंगे? लोगों को अपने परिवार की सुरक्षा की चिंता है। आज लोगों की जिंदगी महत्वपूर्ण है।
उन्होंने कहा, मैं इसे डिजिटल रिलीज करने को मजबूर हूं क्योंकि मुझे भविष्य में कोई उम्मीद नहीं दिख रही है। आपको कुछ काम ना चाहते हुए भी मजबूर होकर करने पड़ते हैं। यहां बचे रहने के लिए यही बेस्ट है जिसे मैं कर सकता हूं। कुछ चीजे हैं जिसे आप करते हो अपनी च्वॉइस से नहीं बल्क‍ि मजबूरी में। यही एक ऑप्शन बचा है. ये बुद्ध‍िमानी की बात नहीं है।

बता दें कि 'सड़क 2' में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, और पूजा भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं। से पहले डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अमिताभ बच्चन-आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो भी रिलीज हुई थी। वहीं शकुंतला देवी, गुंजन सक्सेना-द करगिल गर्ल, दिल बेचारा भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।




और भी पढ़ें :