शुरू हुई 'भाबीजी घर पर हैं' की शूटिंग, सेट पर रखा जा रहा सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल

पुनः संशोधित सोमवार, 29 जून 2020 (13:29 IST)
महाराष्ट्र सरकार के अनुमति के बाद मुंबई में टीवी सीरियल की शूटिंग शुरू हो चुकी है। टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' की शूटिंग भी रविवार से शुरू हो गई। 'भाबीजी घर पर हैं' के सेट से कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें इस शो के कलाकार का पालन करते हुए शूटिंग करते नजर आ रहे हैं।
शूटिंग दौबारा शुरू होने पर शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस शुभांगी आत्रे ने कहा कि, मुझे बहुत खुशी है कि कि हम फिर से सेट पर आ गए है और नए एपिसोड्स शूट करने वाले है। अभी तो यहां बहुत कम लोग है इसलिए बहुत अजीब लग रहा है। हमने शो के पहले एपिसोड्स के लिए गणेशजी आरती शूट की है। सेट को पूरा सैनीटाइज किया गया है। और हम मास्क पहनकर शूट कर रहे है।

शुभांगी आत्रे ने आगे कहा, मैं यहीं पास में रहती हूं इसलिए मैंने घर से तैयार होकर आई थी। मैंने मेरा मेकअप खुद किया है। ऐसे माहौल में काम करने का एक्सपीरियंस बिलकुल अलग लेकिन जल्द इसकी भी आदत हो जाएगी।
वहीं शो में विभूति नारायण का किरदार निभाने वाले आसिफ शेख ने कहा, इतने लंबे अंतराल के बाद सेट पर होना अच्छा लगा। मैं लंबे समय से शूटिंग शुरू होने का इंतजार कर रहा था और मुझे सेट पर वापस आने की खुशी है।

रोहिताश्व गौर उर्फ मनमोहन तिवारी ने कहा, हमने सुनिश्चित किया कि हम हर शॉट के बाद मास्क पहनना जारी रखें, नियमित अंतराल पर अपने हाथों को साफ करें और सोशल डिस्टेंस बनाए रखें। मैं नए एपिसोड को लेकर उत्साहित हूं, और मुझे यकीन है कि दर्शकों का पसंदीदा शो जल्द आएगा।
योगेश त्रिपाठी उर्फ हप्पू सिंह ने कहा, मुझे लॉकडाउन में शो की और मेरे किरदार की बहुत याद आई। मेरे बहुत सारे फैंस पूछा करते थे, दरोगा जी कब वापस आओगे? तो लो मैं आ गया। पहले दिन सेट पर बहुत अलग लग रहा था। हमने फर्स्ट एपिसोड्स के लिए गणेश आरती शूट की है। मैंने वाकई में अपनी मूछे और इस बड़े पेट को बहुत मिस किया है।



और भी पढ़ें :